scriptमकानों के ताले चटकाए | crime news | Patrika News
इंदौर

मकानों के ताले चटकाए

तिरुमला प्राइड में चोरोंं का धमाल

इंदौरMay 23, 2023 / 11:15 am

Anil Phanse

मकानों के ताले चटकाए

मकानों के ताले चटकाए

इंदौर । शहर में चोरियां थम नहीं रही हैं। बीती रात चोरों ने हीरा नगर क्षेत्र की पॉश कॉलोनी तिरुमला प्राइड में खूब धमाल मचाया। बदमाशों ने करीब आधा दर्जन सूने मकानों के ताले चटखा दिए। यहां से आरोपी दो मोटर साइकिल भी चुरा ले गए। इस घटना से रहवासियों ने कॉलोनी की नई सोसाइटी के प्रति खासा आक्रोश भी जताया है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना हीरानगर इलाके में चोरों ने तिरुमला प्राइड में रहने वाले निलेश तिवारी, अनुज नायक, प्रदीप तिवारी, नरेंद्र और सुशील पवार के घरों पर धावा बोला और मकानों के ताले चटका दिए। बताया गया कि सुशील पवार की कल शादी की सालगिरह थी। वह घर के ऊपरी माले पर सो रहे थे। जबकि बाकी परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। चोरों ने नीचे का घर साफ कर दिया। बताया गया जहां चोरियां हुईं, सभी के घर पर ताले लगे थे। सूने मकानों को देखकर बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया। इधर, बदमाश जतिन जाट और अनुराग निमजे रहवासियों की महंगी मोटर साइकिल चुरा ले गए।
दो जगह टूटी है दीवार
तिरुमला प्राइड कॉलोनी भानगढ़ गांव में बसी हुई है। कॉलोनी में ज्यादातर लोग नौकरीपेशा हैं। पॉश कॉलोनी को चारों तरफ से दीवार से कवर किया गया है, लेकिन पिछले कुछ समय से यह दीवार दो-तीन जगह से टूटी हुई है। रहवासियों का आरोप है कि कॉलोनी की जो नई सोसाइटी बनी है और उनके सदस्यों को मामले में कई बार शिकायतें कर दी गईं बावजूद इसके सुनवाई नहीं हुई और इतनी बड़ी वारदात हो गई। इधर चोरी की खबर मिलते ही हीरा नगर पुलिस मौके पर पहुंची।

Home / Indore / मकानों के ताले चटकाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो