नशे के सौदागर: पाकिस्तान अफगानिस्तान और दुबई से मेहजबीन का कनेक्शन

मुंबई के पब और बार में सप्लाई करते थे एमडी ड्रग

By: Hitendra Sharma

Published: 12 Jul 2021, 08:20 AM IST

इंदौर. ड्रग सप्लायर में गिरफ्त में आई मुंबई की महजबीन ने स्थानीय स्तर पर एमडी ड्रग सप्लाई करने के लिए युवतियों की गैंग बना रखी थी इसमें बांग्लादेशी युक्तियां भी शामिल थी जो मुंबई के बार पब में रईस युवकों को निशाना बनाकर ड्रग सप्लाई करती थी। इसमें भी कुछ पाकिस्तानी पेडलर से संपर्क की बात भी सामने आई है मोबाइल नंबरों के आधार पर जांच चल रही है।

Must see: ऑनलाइन ठगी के बाद अपने रुपये बापस पाने के ये हैं तरीके

इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम सलीम चौधरी जुबेर अहमद जुबेर अनवर और उनसे लगातार पूछताछ कर रही है मेहजबीन के बड़े नेटवर्क की बात सामने आई है वह पहले बड़ोदरा में रहती थी, वहां उसका परिवार है बाद में मुंबई चली गई वहां सलीम के साथ लिव-इन में रहते हुए ड्रग तस्करी में शामिल हुई बांग्लादेश और पाकिस्तान के लोगों से संपर्क में होने की बात सामने आई है। मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाक पैडलर्स के जरिए अपना संपर्क बढ़ा रही थी।

Must See: पुलिस देती रही पहरा 9 बांग्लादेशी युवतियां फरार

दूसरे देशों में नेटवर्क
आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया महजबीन जाते हैं उसकी काली कमाई का लालच और सरगना बनने की महत्वाकांक्षा बढ़ती जा रही थी। इसलिए वह डार्क नेट के जरिए म्यामार, अफगानिस्तान से तार जोड़ रही थी। अफगानिस्तान के खान नाम के तस्कर को कोकीन भेजकर एमडी लेने की डील कर रही थी। वह दुबई में तस्करी का जाल फैलाने की फिराक में थी इसलिए दो बार उसने दुबई की यात्रा की थी। अब पाकिस्तान और बांग्लादेश से जुड़े पैडलर कनेक्शन भी सामने आ रहा है।

Must See: तीन महिलाओं को धोखा दे चुका लव जेहाद का आरोपी

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned