scriptनशे के सौदागर: पाकिस्तान अफगानिस्तान और दुबई से मेहजबीन का कनेक्शन | Drug dealers: Mehjabeen connection to Pakistan, Afghanistan and Dubai | Patrika News

नशे के सौदागर: पाकिस्तान अफगानिस्तान और दुबई से मेहजबीन का कनेक्शन

locationइंदौरPublished: Jul 12, 2021 08:20:26 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

मुंबई के पब और बार में सप्लाई करते थे एमडी ड्रग

drug_dealers_mehjabeen_connection_to_pakistan_afghanistan_and_dubai.jpg

इंदौर. ड्रग सप्लायर में गिरफ्त में आई मुंबई की महजबीन ने स्थानीय स्तर पर एमडी ड्रग सप्लाई करने के लिए युवतियों की गैंग बना रखी थी इसमें बांग्लादेशी युक्तियां भी शामिल थी जो मुंबई के बार पब में रईस युवकों को निशाना बनाकर ड्रग सप्लाई करती थी। इसमें भी कुछ पाकिस्तानी पेडलर से संपर्क की बात भी सामने आई है मोबाइल नंबरों के आधार पर जांच चल रही है।

Must see: ऑनलाइन ठगी के बाद अपने रुपये बापस पाने के ये हैं तरीके

इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम सलीम चौधरी जुबेर अहमद जुबेर अनवर और उनसे लगातार पूछताछ कर रही है मेहजबीन के बड़े नेटवर्क की बात सामने आई है वह पहले बड़ोदरा में रहती थी, वहां उसका परिवार है बाद में मुंबई चली गई वहां सलीम के साथ लिव-इन में रहते हुए ड्रग तस्करी में शामिल हुई बांग्लादेश और पाकिस्तान के लोगों से संपर्क में होने की बात सामने आई है। मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाक पैडलर्स के जरिए अपना संपर्क बढ़ा रही थी।

Must See: पुलिस देती रही पहरा 9 बांग्लादेशी युवतियां फरार

दूसरे देशों में नेटवर्क
आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया महजबीन जाते हैं उसकी काली कमाई का लालच और सरगना बनने की महत्वाकांक्षा बढ़ती जा रही थी। इसलिए वह डार्क नेट के जरिए म्यामार, अफगानिस्तान से तार जोड़ रही थी। अफगानिस्तान के खान नाम के तस्कर को कोकीन भेजकर एमडी लेने की डील कर रही थी। वह दुबई में तस्करी का जाल फैलाने की फिराक में थी इसलिए दो बार उसने दुबई की यात्रा की थी। अब पाकिस्तान और बांग्लादेश से जुड़े पैडलर कनेक्शन भी सामने आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो