scriptIndore News: इंदौर के बड़े वर्कशॉप में भीषण आग, 11 लग्जरी कारें जलकर राख | fire breaks out in sanghis workshop indore madhya pradesh | Patrika News
इंदौर

Indore News: इंदौर के बड़े वर्कशॉप में भीषण आग, 11 लग्जरी कारें जलकर राख

Indore News: मंगलवार की सुबह तक नहीं बुझी…। चार दमकल मौके पर मौजूद…। ज्यादातर सर्विसिंग कराने के लिए आई लग्जरी कारों को नुकसान…।

इंदौरJun 11, 2024 / 10:38 am

Manish Gite

sanghis workshop
इंदौर के सांघी मोटर्स के वर्कशॉप में सोमवार देर रात को भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि मंगलवार को सुबह तक आग बुझाने का काम जारी था। दमकल की चार गाड़ियां मंगलवार को सुबह से ही मौके पर है। कई टैंकर पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि सर्विसिंग के लिए आई गई 11 कारें जल गईं।
इंदौर के पलासिया पर सांघी मोटर्स का वर्कशॉप है, यहां बड़ी संख्या में कारें रखी होती हैं। सोमवार को अचानक वर्कशाप के एक हिस्से में आग लग गई। इसके बाद एक के बाद एक सर्विसिंग पर आई एक दर्जन से ज्यादा कारों को नुकसान पहुंचा है। सोमवार को लगी आग को काबू पाने के लिए मंगलवार सुबह तक दमकल लगी हुई थीं।
Dhar Massive Fire: धार के पीथमपुर की फैक्ट्री में भीषण आग, 10 दमकल मौके पर

फायर ब्रिगेड के एसआई सुशील दुबे ने बताया कि सोमवार देर रात को यह आग लगी। रात 1 बजे के आसपास कंट्रोल रूम को खबर मिली कि सांघी मोटर्स के वर्कशाप में से धुआं निकल रहा है। कई कारें और कबाड़ा का समान भी रखा हुआ था, जिसमें आग की लपटें फैल रही हैं।
फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, जब तक वर्कशाप में आइल और पेट्रोल होने के चलते आग और भड़क गई। रात को ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां भेजी गई। लेकिन, आग और बढ़ गई थी। इसके बाद आसपास से भी और फायर ब्रिगेड बुलाई गई। मंगलवार सुबह भी वर्कशॉप में से धुआं निकल रहा है, इसलिए फायर ब्रिगेड की टीम अभी भी तैनात हैं।

Hindi News/ Indore / Indore News: इंदौर के बड़े वर्कशॉप में भीषण आग, 11 लग्जरी कारें जलकर राख

ट्रेंडिंग वीडियो