script जीएनटी मार्केट में दो पीठों में आग | Fire incident | Patrika News

जीएनटी मार्केट में दो पीठों में आग

locationइंदौरPublished: Nov 24, 2023 11:56:02 am

Submitted by:

Anil Phanse

बिचौली मर्दाना में जलीं दो दुकानें

जीएनटी मार्केट में दो पीठों में आग
जीएनटी मार्केट में दो पीठों में आग
इंदौर। आज सुबह शहर में दो स्थानों पर आग लग गई। आग जीएनटी मार्केट में दो पीठों में लगी वहीं बिचौली मर्दाना में दो दुकानें जल गईं। मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया।
फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 7.30 बजे जीएनटी मार्केट में लकड़ी के पीठे में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर एसआइ चरणङ्क्षसह की टीम पहुंची। उन्होंने बताया कि एक पीठे में लगी लगी ने समीप के दूसरे पीठे को भी चपेट में ले लिया था। टीम ने 12 हजार लीटर पानी की मदद से आग पर काबू पा लिया। आग में एक ही परिवार के दो लोगों के लकड़ी के पीठे जल गए। पीठा मालिक का नाम याकूब मोहम्मद और आरिश बताए गए हैं। आग में सागौन की लकडिय़ां, आरा मशीनें और फर्नीचर जल गया। आग लगी उस समय दोनों पीठे बंद थे। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। इधर फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम के मुताबिक आज सुबह ८ बजे बिचौली मर्दाना इलाके में अग्रवाल पब्लिक स्कूल के पास एक हार्ड वेअर की दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर एएसआइ सुशील दुबे की टीम को भेजा गया। टीम वहीं पहुंची तो पता चला कि एक ही शेड़ में हाईवेयर और मेडिकल दुकानें थीं। आग ने दो दुकानों को चपेट में ले लिया। सुबह 10.३० बजे आग पर काबू पा लिया गया।
फायरकर्मी का हाथ झुलसा
दुकानों में लगी आग बुझाने के दौरान एक फायरकर्मी रवि का हाथ भी झुलस गया। एक व्यक्ति ने घायल की मदद की और मरहम लगाया। आसपास के लोगों ने बताया कि आग एक दुकान से लगी और शेड में अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। यहां करीब 6 दुकानें हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो