इस HOT मॉडल ने दिए मॉडलिंग के टिप्स, आप भी ध्यान दें

इस HOT मॉडल ने दिए मॉडलिंग के टिप्स, आप भी ध्यान दें

आईएनआईएफडी के फैशन शो  का  आज होगा आयोजन,


इंदौर. रैंप पर मॉडलिंग करना या बॉलीवुड का हिस्सा बनना, दोनों ही काम में बड़ी मेहनत लगती है। फर्क सिर्फ इतना है कि रैंप के लिए फिगर मेंटेन रखना होता है और बॉलीवुड में हर तरह के फिगर वालों के लिए जगह है। अगर आपमें टैलेंट है तो ऊंचाइयों को छू सकते हैं। ग्लैमर देखने वालों को यह जरूर जानना चाहिए कि एक्टिंग के लिए 16 से 18 घंटे सेट पर पसीना बहाना पड़ता है। ये कहना है मॉडल, एक्ट्रेस और मिस इंडिया 2013 जोया अफरोज का।

 जोया शुक्रवार को अभय प्रशाल में होने वाले आईएनआईएफडी के फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए इंदौर पहुंची है। मिस इंडिया का पहला राउंड इंदौर से जीतने के कारण वे यहां आकर खुश दिखी। जोया के साथ शो में शिरकत करने आई बाकी मॉडल्स ने गुरुवार को होटल फॉच्र्युन लैंडमार्क में मीडिया से चर्चा की। 
model


आईएनआईएफडी के पुनीत सुरेका ने बताया, 'शो के लिए डेढ़ महीने में 50 स्टूडेंट्स ने 144 गारमेंट्स तैयार किए हैं। ग्रुप ए और बी में 8-8 फिमेल मॉडल्स और 1-1 मेल मॉडल्स रैंप पर उतरेंगे। कोरियोग्राफर शाकिर शेख और स्टाइलिश देव्यानी वाजपेयी मौजूद थे। देव्यानी ने बताया, 'थीम के लिहाज से मेकअप किया जाएगा। जोया, मालविका राज, नवीना बोले, मधु स्नेहा उपाध्याय, सत्रुपा पायने, रूही चतुर्वेदी, सुरभि राव, मीनाक्षी खारी, पारुल दुग्गल, श्रेया मिश्रा, रेहा सुखेजा, मानसी मोघे, पार्वती ओमानकुट्टन, पूर्वा राणा और एक्टर मीर आयुब अली ने फोटो सेशन भी कराया।

मॉडलिंग ने दिलाया एक्टिंग का कॉन्फिडेंस
बाहुबली फिल्म के गानों में नजर आ चुकी मधु स्नेहा उपाध्याय कई ब्यूटी कांटेस्ट की विजेता रह चुकी है। मधु ने बताया, 'मॉडलिंग करने के लिए मुझे कैमरा फेस करने की हिम्मत मिलती रही। इसी कारण एक्टिंग करने में परेशानी नहीं आई। मेरा मानना है कि मॉडलिंग से बॉलीवुड में आकर भी अलग पहचान बनाई जा सकती है। कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण इसका अच्छा उदाहरण है।

model

ऑय विल कम इन बॉलीवुड
'कभी खुशी कभी गम फिल्म में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभा चुकी मालविका राज ने बताया, 'एक्टिंग मेरा पैशन रहा है। यश जौहरजी के मेरे दादाजी से अच्छे संबंध होने से मुझे पूजा का रोल मिला था। मैं आज भी फन लविंग और इमोशनल हूं। मॉडलिंग के बाद मेरा कदम भी बॉलीवुड की ओर ही होगा। मेरी तमन्ना है कि शाहरुख खान के साथ फिर पर्दे पर नजर आऊं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned