scriptइंदौर के रेड सिग्नल पर डांस करके Viral हुई थी ये डांसिग गर्ल, अब OTT पर बिखेरेंगी जलवा | indore Dance viral Girl Shreya Kalraa will be seen on OTT platform | Patrika News
इंदौर

इंदौर के रेड सिग्नल पर डांस करके Viral हुई थी ये डांसिग गर्ल, अब OTT पर बिखेरेंगी जलवा

Dance viral Girl indore: बता दें कि मॉडल श्रेया कालरा का वीडियो वायरल होने के बाद यातायात पुलिस ने धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी मां के साथ ट्रैफिक पुलिस थाने जाकर माफी मांगी थी

इंदौरJun 17, 2024 / 11:28 am

Ashtha Awasthi

indore Dance viral Girl

indore Dance viral Girl

Dance viral Girl indore: इंदौर शहर की रेड लाइट पर झूमकर डांस करने वाली लड़की तो आपको याद ही होगी….जी हां हम उसी लड़की की बात कर रहे हैं जो साल 2021 में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। श्रेया कालरा नाम की लड़की रेड सिग्नल पर अचानक आकर डांस करने लगी थी।
इससे चौराहे पर खड़े लोग भौंचक रह गए थे। वीडियो वायरल होने के बाद श्रेया ट्रोलिंग का भी शिकार हुई थी, लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुकी हैं।

मॉडलिंग में बना चुकी कॅरियर

इंदौर की रहने वाली श्रेया फिलहाल मुंबई में अपने सपनों को पूरा कर रही हैं। साल 2020 में रोडीज शो से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली श्रेया मॉडलिंग में कॅरियर बना चुकी हैं। वे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगी। उन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।
श्रेया ने मीडिया इंटरव्यू में कहा कि इस फील्ड में आने के लिए बहुत मेहनत की जरूरत है। समय के साथ आपको फल जरूर मिलेगा। श्रेया ने कहीं से भी एक्टिंग नहीं सीखी, लाइफ ने ही उन्हें बहुत सारी चीजें सिखा दी हैं।
ये भी पढ़ें: बारिश में भीगते हुए अचानक झूमकर नाची लड़की, ट्रैफिक हो गया जाम

मैनें गलती की थी…

इंदौर की रेड सिग्नल पर डांस करके वायरल होने के कारण उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिला। इस बात को श्रेया बिल्कुल भी सही नहीं मानती हैं। वो कहती है कि उन्होंने गलती की थी, लेकिन आज जहां पर हूं, अपनी मेहनत की वजह से ही हूं।
बता दें कि मॉडल श्रेया कालरा का वीडियो वायरल होने के बाद यातायात पुलिस ने धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी मां के साथ ट्रैफिक पुलिस थाने जाकर माफी मांगी थी, साथ ही जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करने के लिए चालान भी भरा था।
उस समय श्रेया ने कहा था कि जेब्रा क्रॉसिंग पर इसलिए डांस किया था कि वे लोगों को यातायात के नियम और कोरोना को लेकर जागरुक कर सकें। मंशा सही थी पर तरीका गलत था। बाद में श्रेया ने अपील की थी कि इस तरह का स्टंट कोई न करें।

Hindi News/ Indore / इंदौर के रेड सिग्नल पर डांस करके Viral हुई थी ये डांसिग गर्ल, अब OTT पर बिखेरेंगी जलवा

ट्रेंडिंग वीडियो