scriptयुवती का अपहरण कर जंगल में कर रहा था बलात्कार पुलिस पहुुंची तो छोड़ भागा | indore girl rap in gujrat jungle | Patrika News
इंदौर

युवती का अपहरण कर जंगल में कर रहा था बलात्कार पुलिस पहुुंची तो छोड़ भागा

– शादी का झांसा देकर ले गया था युवक, युवती से छीन लिया था मोबाईल – पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, आरोपित फरार

इंदौरJan 10, 2019 / 10:52 am

Lakhan Sharma

police search rapist

police search rapist

इंदौर।
लसुडिय़ा थाने पर एक युवती के लापता होने कि शिकायत पुलिस को मिली थी। युवती गुजरात के अमरेली के जंगलों में मिली है, जिसके साथ लगातार वहां दुष्कर्म हो रहा था। यह गंदी हरकत उसके गांव का ही एक युवक कर रहा था जो उसे शादी का झांसा देकर साथ में ले गया था। पुलिस कल गुजरात से उसे इंदौर लेकर लौटी।
लसुडिय़ा थाने के एएसआई राजकुमार शुक्ला ने बताया कि पिछले दिनों थान पर एक युवती के लापता होने कि शिकायत परिजनों ने कि थी। युवती की खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं लग पा रहा था, कारण था कि जो युवक उसे ले गया था उसने इसका मोबाईल बंद कर दिया था। करीब १५ दिनों तक आरोपित युवक सुनील पिता मिट्ठुलाल युवती के साथ रहा और उसका मोबाईल भी छीन लिया। उसने गुजरात के अमरेली जिले के जंगलों में बनी मजदुरों की टपरी में युवती को रखा था। वहां वह उसके साथ दुष्कर्म भी करता रहा। युवती के हाथ ५ जनवरी को मोबाईल हाथ लगा तो उसने पिता को फोन लगाकर जानकारी दी। जांच अधिकारी शुक्ला ने बताया कि युवती के बताए स्थान पर हम परिजनों को लेकर गए तो वहां आरोपित तो नहीं मिला युवती मिल गई। जिसे लेकर हम कल इंदौर आए और युवती के अनुसार सुनील पर प्रकरण दर्ज किया। पुलिस आरोपित युवक कि तलाश कर रही है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह घर से आधार कार्ड का नंबर अपडेट करवाने के लिए निकली थी तब आरोपित युवक उसे बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर ले गया था। युवती परिचित थी इसलिए चली गई। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Indore / युवती का अपहरण कर जंगल में कर रहा था बलात्कार पुलिस पहुुंची तो छोड़ भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो