scriptफोरलेन पर कार पंचर कर हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, महिलाओं से छीने जेवर, दहशत में आया परिवार | Indore-Ujjain Four Lane Road again robbery on Saturday night | Patrika News
इंदौर

फोरलेन पर कार पंचर कर हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, महिलाओं से छीने जेवर, दहशत में आया परिवार

इंदौर-उज्जैन रोड पर धरमपुरी पुलिस चौकी के पास फिर वारदात, एसएसपी के पेट्रोलिंग बढ़ाने के दावे की खुली पोल

इंदौरAug 05, 2019 / 02:11 pm

हुसैन अली

indore

फोरलेन पर कार पंचर कर हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, महिलाओं से छीने जेवर, दहशत में आया परिवार

इंदौर/सांवेर. इंदौर-उज्जैन फोरलेन रोड पर शनिवार रात फिर लूट हो गई। उज्जैन के व्यापारी की कार का टायर पंक्चर कर हथियारबंद बदमाश मारपीट कर महिलाओं की चेन, मंगलसूत्र व नकदी लूटकर भाग गए। एक महीने के अंदर यह दूसरी लूट है। 13-14 जुलाई की रात को भी लूटपाट हुई थी। ताजा घटना के बाद अफसरों के अतिरिक्त फोर्स के साथ पेट्रोलिंग के दावे की भी पोल खुल गई।

must read : मंत्री बोले – मैंने भी सब्जियां बेची हैं, लेकिन आज की सब्जियां तो कड़वी लगती है, जांच करो

उज्जैन के खंडेलवाल नगर निवासी अक्षय पिता सुरेश भारद्वाज कार में मां, भाभी और दो बहनों के साथ ओंकारेश्वर से दर्शन कर लौट रहे थे। शनिवार रात करीब 11.30 बजे धरमपुरी पुलिस चौकी के समीप कार का आगे का पहिया पंक्चर हो गया। कार से उतरकर अक्षय टायर बदलने के लिए जैक निकाल रहे थे, तभी बीच मुंह पर कपड़ा बांधे 5-6 हथियारबंद बदमाश आए और मारपीट करने लगे। गले पर तलवार अड़ा दी और महिलाओं के गले से चेन, मंगलसूत्र लूट लिए। अक्षय के पर्स से 5 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया।

must read : दो बच्चों की मां के बन गए अवैध संबंध, प्रेमी की ‘बीवी’ बनकर रहने लगी, पति ने कर ली खुदकुशी

गाड़ी आती तो छिप जाते

लूट का शिकार हुए अक्षय के मुताबिक, लूट के दौरान दौरान फोरलेन पर कई गाडिय़ां आ रही थीं। अन्य गाडिय़ों में सवार लोगों को रोककर मदद मांगने की कोशिश की। एक कार धीमी हुई तो बदमाश भाग गए। इस बीच वह कार आगे बढ़ गई तो फिर लौट आए। एक-दो गाडिय़ों को देख वे छिपे भी और फिर बाहर आ गए। इस बीच 100 नंबर पर फोन कर दिया। बदमाशों के भागने के बाद कुछ गाडिय़ां रुकीं, इस बीच पुलिस भी आ गई। रात में सांवेर थाने पहुंचकर लूट की रिपोर्ट लिखाई। बदमाश 4-5 तोला सोना व नकदी ले गए। अक्षय के पिता पुलिस में प्रधान आरक्षक है। घटना की सूचना पर सांवेर टीआई एमपी वर्मा भी पहुंच गए।

must read : सरकारी महिला डॉक्टर से होटल में बलात्कार, 17 लाख भी ऐंठे, बोला – मुंह खोला तो नेट पर डाल दूंगा ‘वो’ वीडियो

पहले भी शनिवार रात हुई थी वारदात

13-14 जुलाई की रात भी बदमाशों ने पत्नी, बच्ची व दोस्त संकेत अग्रवाल के साथ उज्जैन जा रहे उज्जैन निवासी बिल्डर नव्या जिंदल की कार पंक्चर कर धावा बोला था। हमले में नव्या घायल भी हुए थे। वह घटना भी शनिवार रात हुई थी, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने रात में पेट्रोलिंग बढ़ाने का दावा किया था। इसके बाद भी व्यस्त सडक़ पर हुई घटना ने पुलिस व्यवस्था की पोल खोल दी है।

must read : मंत्री बोले – मैंने भी सब्जियां बेची हैं, लेकिन आज की सब्जियां तो कड़वी लगती है, जांच करो

बेटमा में भी हुई थी ऐसी घटना

18 जुलाई को घटना बेटमा के घाटाबिल्लौद ब्रिज पर भी ऐसी ही घटना हुई। गुजरात से उज्जैन आ रहे दोस्तों की गाड़ी पंक्चर कर बदमाशों ने लूटपाट की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो