scriptkhajrana ganesh : खजराना गणेश मंदिर में दर्शन का समय बदला, यह है नई गाइडलाइन | Khajrana Ganesh Mandir Indore Khajrana Ganesh Temple Timings | Patrika News

khajrana ganesh : खजराना गणेश मंदिर में दर्शन का समय बदला, यह है नई गाइडलाइन

locationइंदौरPublished: Jun 30, 2021 01:38:21 pm

Submitted by:

deepak deewan

अब रात 10 बजे तक कर सकेंगे खजराना गणेश भगवान के दर्शन, 2 घंटे समय बढ़ाया

Khajrana Ganesh Mandir Indore Khajrana Ganesh Temple Timings

Khajrana Ganesh Mandir Indore Khajrana Ganesh Temple Timings

इंदौर. गणेशजी के भक्तों के लिए एक अच्छी खबर आई है। शहर के विश्वविख्यात गणेश मंंदिर खजराना में अब गणेशजी के दर्शन के लिए ज्यादा समय मिल गया है। दो माह बाद खुले खजराना गणेश मंदिर में ज्यादा से ज्यादा भक्तों को दर्शन की सुविधा देने के लिए यह निर्णय लिया गया है।
जायका चख मोदी सरकार के सलाहकार बोले, चाट चटखारेदार है

खजराना गणेश मंदिर में अब देर रात 10 बजे तक गणेशजी के दर्शन किए जा सकेंगे। अभी तक रात 8 बजे मंदिर के द्वार बंद कर दिए जाते थे, लेकिन अब इसका समय 2 घंटे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही मंदिर में एक साथ अब 6 भक्तों को प्रवेश दिया जा रहा है, पहले मंदिर में एक साथ सिर्फ 4 भक्तों को ही प्रवेश दिया जा रहा था।
एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या, जमीन में 10 फीट नीचे दफना दिए थे शव

खजराना गणेश मंदिर सुबह 9 से खुल रहा है। रात्रि में दो घंटे समय बढ़ा देने से श्रद्धालुओं की संख्या भी बढ़ रही है। पांच से साढ़े पांच हजार श्रद्धालु आ रहे हैं- मंदिर प्रबंधन के मुताबिक अब रोज करीब छह हजार श्रद्धालु दर्शन के लिए यहां आ रहे हैं। समय बढ़ा देने का असर बुधवार को नजर आएगा क्योंकि इस दिन यहां सबसे ज्यादा दर्शनार्थी आते हैं।
1 जुलाई से खुलेगा यह विख्यात मंदिर, जानिए भक्तों को कैसे मिलेगा प्रवेश

मंदिर प्रबंधन के अनुसार दर्शन के लिए आनेवाले भक्तों को वैक्सीन लगे होने का सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य किया गया है। इसके अभाव में मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। यहां आनेवालों को वैक्सीन लगाने का सर्टिफिकेट दिखाने या मोबाइल में मैसेज दिखाने पर ही मंदिर परिसर में प्रवेश दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो