Breaking : डॉक्टर की पत्नी की चाकू मारकर हत्या, बेटा बचाने आया तो उसे भी मारा चाकू VIDEO

Breaking : डॉक्टर की पत्नी की चाकू मारकर हत्या, बेटा बचाने आया तो उसे भी मारा चाकू VIDEO

Hussain Ali | Publish: Jun, 06 2019 12:49:42 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

शहर में डॉक्टर की पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इंदौर. शहर में डॉक्टर की पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मालवा मिल के पास अपना प्राइवेट क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर की पत्नी की बदमाश ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। महिला के बेटे ने आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। शोर सुनकर लोगों ने आरोपी घेरकर दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मालवा मिल क्षेत्र के शेल्बी हॉस्पिटल के पास डॉ. रामकृष्ण वर्मा का ग्रेटर मालवा नर्सिंग होम के नाम से प्राइवेट क्लिनिक है। आरोपी रफीक सुबह 9 बजे डॉक्टर का पूछने आया था तब वे उपलब्ध नहीं थे। इसके बाद वह करीब 10 बजे फिर आया और महिला से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि उसने डॉक्टर की पत्नी लता वर्मा को चाकू मार दिया। महिला ने बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई तो नीचे से बेटा भागकर ऊपर पहुंचा। मां को लहूलुहान देख उसने आरोपी को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया और भाग गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने आरोपी को धरदबोचा। इसके बाद बेटे और मां को पास ही शेल्बी हॉस्पिटल ले गए जहां महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे का इलाज चल रहा है।

murder

सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि अभी कारण पता नहीं चल पाया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया था। मृतक महिला की उम्र 55 साल है और बेटे की उम्र 19 साल है। महिला की दो बेटियां विनिता और बरखा हैं। विनिता की शादी हो गई और वह गुवाहाटी में रहती है और बरखा इंदौर के कॉल सेंटर में काम करती है। मृतक महिला भी एएनएम थीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned