scriptRoad Accident : ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े, एक की मौके पर मौत | Road Accident in Mhow Near Indore one died and three injured | Patrika News
इंदौर

Road Accident : ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े, एक की मौके पर मौत

Indore Road Accident : एमपी के इंदौर में महू-मानपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं।

इंदौरMay 19, 2024 / 07:51 pm

Himanshu Singh

road accident

इंदौर के महू-मानपुर रोड पर भीषण हादसा हो गया

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर रविवार की शाम भीषण हादसा हुआ है। महू मानपुर रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिंड़त हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए महू के सिविल अस्पताल भेजा गया है। हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए हैं।

टक्कर में ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हुए


महू मानपुर रोड पर हुए हादसे में ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक तेजी से आ रहा था। जैसे ही घटना की जानकारी लगी, वैसे ही बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। इस घटना में बंगाल के युवक आमिर सुदन चंद्र राय की मौके पर मौत हो गई। वहीं देवाशीष राय, कासिम और खोका मोनू को महू सिविल अस्पताल से इंदौर रेफर किया गया है।

ग्रामीणों को दूर तक सुनाई दी आवाज


ग्रामीणों के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए हैं। इसकी आवाजें दूर तक सुनाई दी। घटना के घंटों बाद पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची।

Hindi News/ Indore / Road Accident : ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े, एक की मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो