scriptसलमान खान का प्लेन खराब, कार्यक्रम स्थगित | Salman Khan's arrival in Indore postponed | Patrika News

सलमान खान का प्लेन खराब, कार्यक्रम स्थगित

locationइंदौरPublished: Dec 02, 2021 01:57:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

फिल्म प्रमोशन के लिए आ रहे थे सलमान

salman2.png

इंदौर. फिल्म अभिनेता सलमान खान का इंदौर दौरा स्थगित हो गया है. बताया जा रहा है कि प्लेन में खराबी आ जाने के कारण गुरुवार का उनका यह कार्यक्रम निरस्त हो गया है। वे यहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आनेवाले थे लेकिन अचानक देर रात उनका इंदौर कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया। इसकी वजह सलमान खान के चार्टर्ड प्लेन में खराबी बताई जा रही है।

सलमान खान अपनी नई मूवी अंतिम के प्रमोशन के लिए इंदौर में दो सिनेमाहॉल में जाने वाले थे. इसके साथ ही वे इंदौर में रह रहे अपने परिजनों से मिलनेवाले थे. उनका अपने चाचा सहित अन्य परिजनों से मिलने का कार्यक्रम था. वे गुरुवार को दोपहर में इंदौर आने वाले थे। चार्टर्ड प्लेन से उनका दोपहर 12 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचने का प्रोग्राम था।

जानकारी के अनुसार इंदौर आकर दोपहर 1 बजे उनका पलासिया जाने का प्रोग्राम था। यहां उनके चाचा रहते हैं जिनसे मिलने के लिए सलमान जानेवाले थे. इसके बाद शाम को 4 बजे उनका होटल मैरियट में लोगों से मिलने का कार्यक्रम था। इसी के साथ अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए दो जगहों पर जाने का प्रोग्राम था. इसके बाद रात 7 बजे उनका वापस मुंबई लौटने का प्रोग्राम था.

salman3.jpg

उनके इंदौर दौरे को लेकर शहर के दोनों माल और मैरियट होटल में देर रात तक तैयारी की जा रही थी। हालांकि उनका दौरा स्थगित हो गया. बताया जा रहा है कि बुधवार रात में ही अचानक उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया था। उनके परिजनों ने भी सलमान के इंदौर नहीं आने की पुष्टि की है। परिजनों के अनुसार उनका पूरा शेड्यूल बदल गया है।

Must Read- परीक्षा को लेकर मचा घमासान, स्टूडेंट के विरोध के बाद परीक्षाएं स्थगित

हाल ही में सलमान की मूवी अंतिम देशभर में रिलीज हुई है। मूवी के प्रमोशन के लिए वे जगह—जगह जा रहे हैं। इसी के अंतर्गत सलमान खान इंदौर भी आ रहे थे. गुरुवार को दिनभर उनके इंदौर में ही रहने का प्रोग्राम था. ऐन वक्त पर उनका आना केंसिल हो जाने से सलमान के प्रशंसकों ने निराशा जाहिर की है. शहर और आसपास के युवा अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए बेकरार थे.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8607i8

ट्रेंडिंग वीडियो