नवविवाहिता ने लिखा सुसाइड नोट - मां यहां अच्छा नहीं लगता, माफ करना मैं जान दे रही हूं

नवविवाहिता ने लिखा सुसाइड नोट - मां यहां अच्छा नहीं लगता, माफ करना मैं जान दे रही हूं

Chintan Vijayvargiya | Publish: Jun, 07 2019 10:30:00 AM (IST) | Updated: Jun, 07 2019 11:49:37 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बाणगंगा इलाके का मामला, शादी के बीस दिन बाद की आत्महत्या

इंदौर. बाणगंगा इलाके में शादी के 20 दिन बाद ही नवविवाहिता ने फांसी लगा ली। सुसाइड नोट में परिवार से माफी मांगी है। घटना के बाद मायके व ससुराल वालों में विवाद हो गया।

बाणगंगा टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया, भागीरथपुरा में गुरुवार दोपहर 12 बजे बबीता (22) पति हेमंत भानोपा ने फांसी लगा ली। सुबह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन ने दरवाजा तोड़ा, फंदे पर देख एमवायएच ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया। शादी के बाद वह मायके गई थी, जहां से बुधवार को ही लौटी थी। बबीता के पास मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा, ‘मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। यहां पर मुझे अच्छा नहीं लगता। भाई तुम मम्मी व पापा का ध्यान रखना। मुझे माफ कर देना’। घटना की जानकारी पर बबीता के परिजन भी पहुंचे। नाराज परिजन का उसके ससुराल वालों से विवाद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कराया। मायके वालों का कहना था, बुधवार को ही वह ससुराल लौटी और अगले दिन ही उसने क्यों फांसी लगा ली?

इधर पत्नी से विवाद के बाद लगा ली फांसी

परदेशीपुरा के नंदानगर निवासी रवि (32) पिता देवीचंद्र सहयोगी ने बुधवार रात फांसी लगा ली। टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया, रवि साड़ी शोरूम में काम करता था। परिवार में मां व तीन बहनें व चार साल का बेटा है। रात १.३० बजे पत्नी दीपमाला से उसका विवाद हो गया। रात में पत्नी घर से कही चली गई। इसके बाद घबरा कर रवि ने फांसी लगा ली। सुबह 7.30 बजे बहन रश्मि ने उसे फांसी पर देखा तो परिजन को बताया। दूसरी ओर हीरा नगर इलाके में सुखलिया निवासी ओमप्रकाश पिता बाबूलाल (52) ने गुरूवार को जहर खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। यहां पर शाम को उनकी मौत हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned