scriptहाथ में पिस्टल लहराते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा | Waving pistol in hand on social media police arrest accused | Patrika News

हाथ में पिस्टल लहराते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

locationइंदौरPublished: Mar 26, 2021 12:29:18 am

Submitted by:

Faiz

इंदौर के रहने वाले जितेन्द्र को सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराते हुए एक वीडियो अपलोड करना भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

news

हाथ में पिस्टल लहराते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

इंदौर। इन दिनों अकसर लोग अपनी हर गतिविधि को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना अपनी शान समझते हैं, लेकिन कई बार लोगों को सोशल मीडिया पर उनकी ओर से किया गया पोस्ट भारी भी पड़ जाता है। ऐसा ही पोस्ट इंदौर के रहने वाले जितेन्द्र को भी भारी पड़ गया। दरअसल, उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोस्तों की वाहवाही लूटने के लिये हाथ में पिस्टल लहराते हुए एक वीडियो अपलोड कर दिया था। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर तो वाहवाही मिल गई, लेकिन मामला जब पुलिस की संज्ञान में आय, तो उसने जितेन्द्र को आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पत्नी के चरित्र पर शक मे जंगल ले जाकर काटे दोनो हाथ, मरा समझकर छोड़ भागा, रुला देगा पीड़िता का दर्द

देखें सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो और क्या कहती है पुलिस…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x806wsg

आरोपी से पिस्टल और जिंदा कारतूस जब्त

इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस द्वारा हाथ में पिस्टल लहराते हुए सोशल मिडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाले जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस भी जब्त किये है।



पढ़ें ये खास खबर- घर बेचा..शहर छोड़ा..पर नहीं हारी हिम्मत, अब बेटे का इलाज कराने अमेरिका पहुंचा पेंटर पिता

news

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि, पुलिस को एक वीडियो मिला था, जिसमें आरोपी हाथ में पिस्टल लेकर शायरी करते दिखाई दे रहा था। पुलिस द्वारा वीडियो से जुड़े अकाउंट की जांच की गई, तो पता लगा कि, आरोपी का नाम जितेंद्र है, जो शहर के राजेंद्र नगर का निवासी है। सोशल मीडिया पर आरोपी ने खुद का नाम बादशाह रखा हुआ था। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पिस्टल और कारतूस के संबंध में पूछताछ कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x806kpm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो