scriptअमेरिका से अच्छी सडक़ है? फिर क्यों कर दिया गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार | Why did the villagers boycott for voting | Patrika News
इंदौर

अमेरिका से अच्छी सडक़ है? फिर क्यों कर दिया गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार

तहसील मुख्यालय पर ही लग गए मतदान बहिष्कार के विज्ञापन

इंदौरNov 02, 2018 / 10:58 pm

शैलेंद्र शिरसाठ

election news

अमेरिका से अच्छी सडक़ है? फिर क्यों कर दिया गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार

विधानसभा चुनाव
नगर की सडक़ों की बदहाली से नाराज हंै नागरिक
सांवेर. सांवेर नगर के मुख्य मार्ग पर और घरों की दीवारों पर लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के इश्तिहार लगा दिए हैं। आंदोलन के बाद भी नगर की बदहाल सडक़ को दुरुस्त नहीं किए जाने से नाराज नागरिकों ने मतदान का बहिष्कार करने की एक तरह से यह खुली घोषणा की है।
पहले ही विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों पानोड़, बिलोदा और सिलोदा के ग्रामीणों ने सांवेर से अपने गांव तक पहुंचने वाली सडक़ की बदहाली और उसकी ओर किसी नेता या अधिकारी द्वारा अभी तक ध्यान नहीं दिए जाने से मतदान का बहिष्कार करने का ऐलान किया हुआ है, लेकिन अब तहसील मुख्यालय सांवेर के मेन रोड पर घरों की दीवारों और अन्य जगहों पर इश्तिहार लगे नजर आ रहे हैं।
सांवेर के निर्वाचन अधिकारी बिहारीसिंह लगातार प्रयास कर रहे हैं कि मतदान का प्रतिशत 90 प्रतिशत पार हो। वे कह चुके हैं कि मतदान बहिष्कार की घोषणा करने वाले मतदाताओं को वे अपने स्तर पर मनाएंगे। दूसरी ओर तहसील मुख्यालय पर ही मतदान के बहिष्कार के पर्चे लग गए हैं। गौरतलब है कि नगर की सडक़ों की इस खस्ता हालत के रुष्ट युवा नागरिकों ने चुनाव आचार संहिता लागू होने के पहले एक प्रभावी रैली निकालकर धरना देते हुए ज्ञापन देकर प्रशासन को चेतावनी दी थी कि यदि सडक़ों को नहीं बनाया गया तो मतदान का बहिष्कार करेंगे।
चित्र सांवेर में मेन रोड़ पर लगे रोड़ नहीं तो वोट नहीं इश्तिहार

Hindi News/ Indore / अमेरिका से अच्छी सडक़ है? फिर क्यों कर दिया गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो