scriptपुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति | women complaint about her husband to police | Patrika News
इंदौर

पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

होश में आने पर आसपास के लोग उसे बताते हैं, लेकिन उसे कुछ याद नहीं रहता है।

इंदौरJul 19, 2019 / 12:58 pm

Tabir Hussain

women

पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

इंदौर. पुलिस के सामने एक अलग तरह का मामला पहुंचा है। महिला ने अपने ही पति पर नशीली दवाएं देने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि पति ने एक और शादी कर रखी है। अब उसे पागल बना देना चाहता है। उसे ऐसी दवाइयां दी जा रही हैं कि वह छत पर चली जाती है और वहां से नीचे कूदने का भी प्रयास कर चुकी है। होश में आने पर आसपास के लोग उसे बताते हैं, लेकिन उसे कुछ याद नहीं रहता है।
must read : चलती एसयूवी से ड्राइवर कूदा, कार को मारी टक्कर, दो महिला प्रोफेसर की मौत

पुलिस के अनुसार शोभा निवासी बजरंग नगर ने अपने पति संजय मिश्रा के खिलाफ शिकायत की। महिला ने आवेदन दिया है कि संजय के संपर्क में आई थी। आरोपित ने उसके साथ में जबर्जस्ती शादी की। उस पर दबाव डालकर शादी कर ली और अब उसे धमका रहा है। उनका एक बेटा भी है। शादी के दो साल बाद उसे पता चला कि संजय पहले से ही शादीशुदा है। इस पर उससे जब इस बारे में पूछा तो मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं उसे ही पागल साबित करने पर जुटा हुआ। वह उसे एक डॉक्टर के पास लेकर जाता है। डॉक्टर से अकेले मेंं कभी भी बात नहीं करने दी। वह जो भी बीमारी बताते हैं, उसके हिसाब से डॉक्टर दवा देते।
indore
दवा खाने के बाद नहीं रहता है होश

इस दवा को खाने के बाद उसे कोई होश नहीं रहता है। वह कई बार छत पर जा पहुंचती है। वह क्या करती है, उसे ही नहीं पता होता है। उसे जानबूझकर ऐसी दवाइयां दी जा रही हैं, जिससे वह दुनिया की नजर में पागल घोषित हो जाए। इतना ही नहीं अब उनके परिवार की भी हत्या की धमकी दी जा रही है। महिला के आवेदन पर फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। महिला के पति और डॉक्टर के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि ऐसी कौन सी दवाएं उसे दी जा रही थीं।

Home / Indore / पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो