scriptबहन के लव मैरिज करने से नाराज भाई करना चाहता था जीजा की हत्या, गिरफ्तार | young man wanted to kill brother-in-law due to sister's love marriage | Patrika News

बहन के लव मैरिज करने से नाराज भाई करना चाहता था जीजा की हत्या, गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Jul 13, 2021 05:16:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जीजा की हत्या करने के इरादे से चाकू लेकर बैठे युवक को पुलिस ने पकड़ा…शराब दुकान की चेकिंग के दौरान पकड़ाया..

indore_crime.jpg

इंदौर. बहन के घर से भागकर शादी करने से नाराज एक युवक अपने जीजा की हत्या करना चाहता था। वो चाकू लेकर जीजा का इंतजार कर रहा था लेकिन इससे पहले कि आरोपी युवक अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक का नाम देवेन्द्र सोलंकी है जिसे अहाते की चेकिंग के दौरान चाकू के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने इस बात का खुलाला किया है कि वो अपने जीजा की हत्या करना चाहता था।

 

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास में चला PORN VIDEO, मच गया हड़कंप

 

जीजा की हत्या करना चाहता था युवक
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम देवेन्द्र सोलंकी है जिसकी बहन ने 15 दिन पहले घर से भागकर गोली मॉडल नाम के युवक से शादी की थी। बहन के घर से भागकर शादी करने से युवक देवेन्द्र इस कदर नाराज था कि जीजा की हत्या कर बदनामी का बदला लेना चाहता था। युवक-युवती शादी कर शहर से बाहर चले गए थे और दो दिन पहले ही शहर में वापस लौटे थे। इस बात की जानकारी जब देवेन्द्र को लगी तो उसने जीजा की हत्या की साजिश रची। उसे सूचना मिली थी कि जीजा गोलू किसी काम से घर से निकलने वाला है इसलिए वो चाकू लेकर जीजा का इंतजार कर रहा था।

 

ये भी पढ़ें- रात 12 बजे बार में नशे में धुत लड़के-लड़कियां कर रहे थे डीजे पर डांस, पुलिस ने मारा छापा

 

पुलिस की मुस्तैदी से टली वारदात
इंदौर शहर में तेजी से बढ़ रहे अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार शराब की दुकानों और अहातों पर चैकिंग कर रही है। इसी मुस्तैदी के कारण अब एक हत्या की वारदात होने से टल गई। आरोपी देवेन्द्र अहाते में बैठकर शराब पी रहा था और तभी पुलिस ने चैकिंग के दौरान जब उसे पकड़ा तो उसके पास से चाकू बरामद हुआ और पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को ये बात बताई कि वो अपने जीजा की हत्या करना चाहता था।

देखें वीडियो- नेशनल हाइवे पर आया तेंदुआ, थम गए वाहनों के पहिए

https://youtu.be/5Q1ShR3YSpk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो