scriptफ्लिपकार्ट पर 5 दिवसीय त्योहारी सेल 10 अक्टूबर से, घर के सामानाें पर मिलेगी बंपर छूट | Flipkart 5 day festive season sale from 10 October 2018 | Patrika News
कारोबार

फ्लिपकार्ट पर 5 दिवसीय त्योहारी सेल 10 अक्टूबर से, घर के सामानाें पर मिलेगी बंपर छूट

वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, ‘द बिग बिलियन डेज’ के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरुआत होगी।

नई दिल्लीApr 03, 2020 / 04:55 pm

Saurabh Sharma

flipkart

पुराने सामान के नया बना कर बेचने की तैयारी में Flipkart, लॉन्च किया टू गुड

नर्इ दिल्ली। दशहरा और दिवाली त्योहारों से पहले प्रमुख ई-काॅमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 10 अक्टूबर से पांच दिवसीय शाॉपिंग सेल शुरू करने जा रही है। वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, “‘द बिग बिलियन डेज’ के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरुआत होगी। जिसमें खरीदारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसके तहत फैशन, होम अप्लाएंसेज, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज शामिल है।”

इस तरह की होगी सेल
कंपनी ने कहा कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लाएंसेज, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होगी। इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों पर सेल लगेगी और 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह की श्रेणी पर छूट दी जाएगी। कंपनी के मुख्य कार्यकारी कल्याण कृष्णामूर्ति ने एक बयान में कहा, “पिछले कुछ महीनों से हम अपने सेलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमने देश के हर कोने के ग्राहकों के लिए विविध और किफायती पेशकश देने की योजना बनाई है।”

अभी आैर कंपनियां करेंगी सेल की शुरूआत
फ्लिपकार्ट के बाद अभी आैर कंपनियों ने भी सेल की शुरूआत करने की योजना बना रही है। जहां अमेजन भी इस फेहरिस्त में सबसे आगे चल रहा है। वहीं दूसरी आेर स्पैपडील आैर बाकी कंपनियां इस त्यौहारी सीजन में अपने प्राेडक्ट्स को बेचने में कोर्इ कसर छोड़ने को तैयार नहीं होगी। जानकारों की माने तो इस बार र्इकाॅमर्स कंपनियों का जोर घरेलू सामान पर डील आॅफर करने का होगा। जिसमें ग्रोसरी से लेकर इलेक्ट्रोनिक आइटम भी शामिल होंगे। ताकि र्इकाॅमर्स कंपनियों को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके।

Home / Business / फ्लिपकार्ट पर 5 दिवसीय त्योहारी सेल 10 अक्टूबर से, घर के सामानाें पर मिलेगी बंपर छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो