scriptघरेलू उड़ानों के बाद International Flights की तैयारी, जुलाई से हो सकती हैं शुरू | International Flights Resume Before August Civil Aviation Minister | Patrika News

घरेलू उड़ानों के बाद International Flights की तैयारी, जुलाई से हो सकती हैं शुरू

Published: May 23, 2020 06:38:22 pm

Submitted by:

rohit sharma

INTERNATIONAL FLIGHTS की भी हो सकती है शुरुआत
जुलाई से शुरू होने के मिले संकेत
फेसबुक लाइव के दौरान हरदीप सिंह पुरी ने कही ये बात

INTERNATIONAL FLIGHTS

INTERNATIONAL FLIGHTS

नई दिल्ली: सोमवार से देश में घरेलू उड़ानों की शुरूआत हो रही है। इससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्री ( Civil Aviation Minister ) हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने फेसबुक लाइव के Q And A के दौरान जल्द ही इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू करने के संकेत दिये । उन्होने कहा कि “मुझे पूरी उम्मीद है कि अगस्त या सितंबर से पहले हम पूर्ण रूप से ना सही, लेकिन अच्छी-खासी संख्या में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के परिचालन को फिर से शुरू करने की कोशिश करेंगे।” पुरी की बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार जुलाई से अन्तर्राष्ट्रीय उड़ानों ( International Flights ) की शुरूआत कर सकती है।

World Bank में आभास झा को बड़ी जिम्मेदारी, कौन है अचानक सुर्खियों में आय़ा ये शख्स

उन्होने साफ कहा कि अंतरर्राष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी व एयरलाइंस कंपनियां पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन फिलहाल “मैं इसकी तारीख नहीं बता सकता लेकिन यदि कोई व्यक्ति कहता है कि क्या यह अगस्त या सितंबर तक हो सकता है, यह पूरी तरह से हालात पर निर्भर करता है।”

22 मार्च से International Flights पर लगी है रोक- COVID-19 की वजह से भारत में 22 मार्च से ही अंतराष्ट्रीय उड़ानें रोक दी गई थी। और 25 मार्च को लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो