ये हैं दुनिया की टॉप 5 एडल्ट फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर तोड़ डाले कमाई के सारे रिकॉर्ड

ये हैं दुनिया की टॉप 5 एडल्ट फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर तोड़ डाले कमाई के सारे रिकॉर्ड

Manoj Kumar | Publish: Sep, 03 2018 01:23:36 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 02:54:37 PM (IST) इंडस्‍ट्री

इन फिल्मों की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि इन्होंने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी।

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में फिल्मों का बड़ा कारोबार है। आज सभी फिल्म निर्माता और निर्देशक व्यावसायिक फिल्मों पर पूरा जोर दे रहे हैं। इसके अलावा आज अभिनेता और अभिनेत्री भी भारी भरकम फीस वसूल रहे हैं। यही कारण है कि ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के लिए निर्माता और निर्देशक फिल्म में मसाला डालने से नहीं चूकते हैं। कई बार तो निर्माता-निर्देशक फिल्म में एडल्ट सीन डालने से भी नहीं चूकते हैं। यही कारण है कि एेसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं दुनिया की 5 टॉप एडल्ट मानी गई फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

1- Fifty Shades of Grey : यदि कमाई के मामले में टॉप 5 एडल्ट फिल्मों की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर Fifty Shades of Grey नाम की फिल्म आती है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी और इसने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ डॉलर यानी करीब 300 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यह फिल्म एक सीधी सादी लड़की और एक बिजनेस टायकून के प्यार पर आधारित है।

2- Sex and Lucia: इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर Sex and Lucia नाम की फिल्म आती है। यह फिल्म 24 अगस्त 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक महिला वेटर लुसिया पर आधारित है। लुसिया एक लेखक से प्यार करती है जो सुसाइड कर लेता है। इस फिल्म ने 7.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 54 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

3- Intimacy: कमाई के मामले में तीसरे नंबर Intimacy नाम की फिल्म रही थी। 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म लंदन के एक संगीतकार की कहानी पर आधारित है। यह संगीतकार बुरी तरह से फ्लॉप होने का बाद एक लड़की से प्यार करने लगता है। यह लड़की उसे एक चौंकाने वाला राज बताती है। इस फिल्म ने 4.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 32.6 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

4- 9 Songs: 2004 में आई यह फिल्मा एक कॉलेज स्टूडेंट और वैज्ञानिक के प्यार की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 11.33 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट और वैज्ञानिक एक रॉक शो में मिलते हैं। इसके बाद दोनों कई तरह से शारीरिक संबंध बनाते हैं।

5- Monamour: इस फिल्म की कहानी 'पति, पत्नी और वो' के रिश्ते पर आधारित है। 2006 में आई इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक घरेलू महिला के अपने पति के अलावा किसी और से भी अफेयर करने लगती है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 5.5 की रेटिंग मिली थी। हालांकि, फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

Ad Block is Banned