scriptIPL 2019: लगातार 6 मैच हार चुकी है KKR, रसेल बोले- खराब फैसले हैं जिम्मेदार | IPL 2019 KKR losses 6 Matches andre russell blames poor decision | Patrika News

IPL 2019: लगातार 6 मैच हार चुकी है KKR, रसेल बोले- खराब फैसले हैं जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2019 11:57:20 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

शानदार शुरुआत के बाद फीका पड़ा प्रदर्शन
पिछले 6 मैच हार चुकी है KKR
अंक तालिका में सातवें पायदान पर

andre russell

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 12 में कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत शानदार रही थी, लेकिन अब टीम के प्रदर्शन में जो गिरावट आई है, उससे हर कोई हैरान है। KKR को पिछले 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जिसकी वजह से अंक तालिका में लगातार गिरती ही जा रही है। फिलाहल वो सातवें पायदान पर है।

रसेल ने कार्तिक की कप्तानी पर उठाए सवाल!

केकेआर की लगातार पांच हार को लेकर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने पहली बार खुलकर अपनी बात कही है। रसेल ने कहा है कि हारने की वजह टीम का प्रदर्शन नहीं, बल्कि मैच के दौरान लिए जाने वाले ‘गलत फैसले’ हैं। ये बयान देकर रसेल ने कहीं ना कहीं टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक पर निशाना साधा है।

गजब की फॉर्म में हैं आंद्रे रसेल

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल पूरे टूर्नामेंट में गजब की फॉर्म में रहे हैं। 1-2 मैच को छोड़ दिया जाए तो रसेल ने हर मैच में टीम के लिए रन बनाए हैं। ऐसे में टीम की लगातार हार की वजह से आंद्रे रसेल काफी निराश दिखे। उन्होंने कहा, “अगर हम परेशान करने वाले गेंदबाजों को देख सकते हैं और उनसे गेंदबाजी करवा सकते हैं, जो मैच को रिस्ट्रीक्ट कर सके। लेकिन सही समय पर सही गेंदबाज नहीं हो पा रहे हैं।”

फील्डिंग से भी नाराज दिखे आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने ‘खराब फैसलों’ के अलावा टीम के खिलाड़ियों की फील्डिंग को भी हार की वजह बताया है। रसेल ने कहा,” हम अब तक की सबसे खराब फील्डिंग कर रहे हैं। ये सिंपल है कि हम टीवी पर हैं सभी हमें देख रहे हैं कि हम खराब क्रिकेट खेल रहे हैं गलत समय पर गलत गेंदबाजी कर रहे हैं। यही हमारे लिए महंगा साबित हो रहा है। समान तरीके से हारना ये निराशाजनक है।”

यह भी पढ़ें

आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ धोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, याचिका में की ये मांग

मुंबई के खिलाफ केकेआर का मैच आज

राजस्थान के खिलाफ मिली हार को लेकर रसेल ने कहा, “हमने हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला और हम एक कमजोर बल्लेबाजी क्रम से हार गए। अगर आप उन्हें 170 के नीचे अपनी गेंदबाजी से रोक नहीं सकते हैं तो मुंबई जैसी मजबूत टीम के खिलाफ हमें चमत्कार करने की जरूरत होगी। हमें अपने आप पर भरोसा करना होगा।’ आपको बता दें कि मुंबई के खिलाफ कोलकाता का मुकाबला रविवार को खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो