scriptipl 2022 virat kohli made a shameful record in ipl | विराट कोहली ने IPL में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस ने भी टीम से बाहर करने की मांग की | Patrika News

विराट कोहली ने IPL में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस ने भी टीम से बाहर करने की मांग की

विराट कोहली IPL के इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए है। कोई भी बड़ी पारी वो अभी तक खेल नहीं पाए। एक खराब रिकॉर्ड भी अब उनके नाम जुड़ गया है। जानिए क्या है वो रिकॉर्ड।

नई दिल्ली

Published: April 20, 2022 10:22:56 am

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए IPL 2022 का सीजन अभी तक अच्छा नहीं गया है। बल्लेबाजी में लगातार फ्लॉप शो उनका जारी है। विराट ने अभी तक सात मैचों में सिर्फ 119 रन बनाए है। कोई भी लंबी पारी वो खेलने में नाकाम रहे हैं। बीती रात लखनऊ के खिलाफ हुए मुकाबले में भी विराट कोहली जीरो पर आउट हो गए थे। जीरो पर आउट होने के बाद विराट के नाम एक खराब रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।
ipl 2022 virat kohli made a shameful record in ipl
विराट का खराब फॉर्म
विराट कोहली के नाम खराब रिकॉर्ड

आपको लग रहा होगा कि IPL इतिहास में पहली बार विराट कोहली जीरो पर आउट हुए है लेकिन ऐसा नहीं है। इससे पहले भी वो जीरो पर आउट हो चुके हैं। गोल्डन डक लिस्ट की बात करें तो इसमें अब विराट का नाम भी शामिल हो गया है। अभी तक IPL में विराट कोहली सात बार जीरो पर आउट हो चुके हैं। इस लिस्ट में सहवाग, गिलक्रिस्ट जैसे खिलाड़ी भी शामिल हो चुके हैं। लखनऊ के खिलाफ जीरो में आउट होने के बाद विराट कोहली के फैंस भी भड़क गए थे। विराट को टीम से बाहर करने की मांग भी अब उठने लग गई है।

विराट के फैंस को होगी बड़ी उम्मीद

RCB की टीम ने अभी तक IPL में अच्छा गेम दिखाया है। डू प्लेसी और कार्तिक की बदौलत अंकतालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। हालांकि विराट की वजह से थोड़ा नुकसान जरूर हुआ है। अभी इस टूर्नामेंट में बहुत मुकाबले आरसीबी को खेलने हैं। ऐसे में सभी की नजरें विराट कोहली के ऊपर होंगी। विराट के ऊपर भी अब रन बनाने का दबाव जरूर होगा। फैंस उम्मीद करेंगे कि आने वाले मुकाबलों में विराट के बल्ले से रन जरूर बने।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: संजय राउत का तंज, शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर मर जाए तो समझो खेल खत्महैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.