जबलपुर में 16 साल के लडक़े की चाकूओं से हत्या, लाश को जानवरों ने नोंचा- देखे वीडियो

विजय नगर थाना क्षेत्र का मामला : जेडीए स्कीम नम्बर 41 के पास मिली लाश
हत्या कर झाडिय़ों में फेंका छात्र का शव

By: Lalit kostha

Updated: 04 Dec 2020, 04:19 PM IST

जबलपुर। लार्डगंज के रवि नगर में रहने वाले एक छात्र की लाश गुरुवार दोपहर विजय नगर स्कीम नम्बर 41 के पास रेल पटरियों के नजदीक झाडिय़ों में मिली। शरीर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए मेडिकल भेजा गया था। अंतिम संस्कार के पहले परिजनों ने रानीताल चौराहे पर शव को रखकर पुलिस के लिखाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे व कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। चकाजाम के चलते पूरे चौराहे पर सैकड़ों वाहन चालक फंस गए। पुलिस बल की मौजूदगी से हालांकि कोई विवाद नहीं हुआ, पुलिस के आला अधिकारी परिजनों को आश्वासन दे रहे हैं, किंतु बात बनती नजर नहीं आ रहा है।


रात साढ़े आठ बजे निकला था घर से
विजय नगर पुलिस ने बताया कि रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार का बेटा तरुण अहिरवार (16) नौवीं का छात्र था। बुधवार रात लगभग साढ़े सात बजे घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजन ने देर रात लार्डगंज थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने सुबह तक इंतजार करने को कहा।

गुरुवार दोपहर विजय नगर पुलिस को रेल पटरी के पास झाडिय़ों में लाश पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव का निरीक्षण किया, तो पता चला कि मृतक के चेहरे को जानवरों ने नोच खाया था। इसकी सूचना सभी थानों को दी गई। तभी तरुण के परिजन भी लार्डगंज थाने उसकी गुमशुदगी कराने पहुंचे। पुलिस टीम परिजन को घटनास्थल पर ले गई। वहां मृतक की पहचान तरुण के रूप में की।

वारदात की जानकारी लगते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुण भी मौके पर पहुंचे। पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जमा किए। शव मेडिकल की मरचुरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार तरुण पर चाकू और रॉड से वारकर मौत के घाट उतारा गया। मौत की खबर सुनते ही तरुण की मां संगीता और भाई ओम व ऋषि का रो-रो कर बुरा हाल है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned