scriptजबलपुर में 16 साल के लडक़े की चाकूओं से हत्या, लाश को जानवरों ने नोंचा- देखे वीडियो | 16 year old boy horrible murder, see must video | Patrika News

जबलपुर में 16 साल के लडक़े की चाकूओं से हत्या, लाश को जानवरों ने नोंचा- देखे वीडियो

locationजबलपुरPublished: Dec 04, 2020 04:19:11 pm

Submitted by:

Lalit kostha

विजय नगर थाना क्षेत्र का मामला : जेडीए स्कीम नम्बर 41 के पास मिली लाशहत्या कर झाडिय़ों में फेंका छात्र का शव

murder_final.jpg

16 year old boy horrible murder, see must video

जबलपुर। लार्डगंज के रवि नगर में रहने वाले एक छात्र की लाश गुरुवार दोपहर विजय नगर स्कीम नम्बर 41 के पास रेल पटरियों के नजदीक झाडिय़ों में मिली। शरीर पर धारदार हथियार के चोट के निशान थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए मेडिकल भेजा गया था। अंतिम संस्कार के पहले परिजनों ने रानीताल चौराहे पर शव को रखकर पुलिस के लिखाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे व कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। चकाजाम के चलते पूरे चौराहे पर सैकड़ों वाहन चालक फंस गए। पुलिस बल की मौजूदगी से हालांकि कोई विवाद नहीं हुआ, पुलिस के आला अधिकारी परिजनों को आश्वासन दे रहे हैं, किंतु बात बनती नजर नहीं आ रहा है।


रात साढ़े आठ बजे निकला था घर से
विजय नगर पुलिस ने बताया कि रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार का बेटा तरुण अहिरवार (16) नौवीं का छात्र था। बुधवार रात लगभग साढ़े सात बजे घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजन ने देर रात लार्डगंज थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने सुबह तक इंतजार करने को कहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो