script19 साल की उम्र में दो बार झेला दुष्कर्म का दर्द, कहा- नर्क बन चुकी है जिंदगी, अब उसे नहीं छोड़ूंगी | After released bail accused of rape gang raped the victim | Patrika News
जबलपुर

19 साल की उम्र में दो बार झेला दुष्कर्म का दर्द, कहा- नर्क बन चुकी है जिंदगी, अब उसे नहीं छोड़ूंगी

17 साल की उम्र में दरिंदे ने बनाया था हवस का शिकार, जमानत पर छूटकर आया तो फिर किया गैंगरेप…

जबलपुरAug 07, 2022 / 03:53 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

जबलपुर. महज 19 साल की उम्र में युवती के रेप के और गैंगरेप का दर्द झेलने का सनसनीखेज मामला जबलपुर में सामने आया है। पहले केस में उसे अभी तक न्याय भी नहीं मिला था कि दरिंदे ने इस बार अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं हैवान ने हैवानियत की तस्वीरें और वीडियो भी बनाए जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वो अब केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। घुट-घुट कर जी रही पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन अब वो हैवान को सजा दिलाने के लिए हिम्मत जुटाकर कह रही है कि मेरी जिंदगी नर्क बन चुकी है और उसे सजा दिलाकर ही रहूंगी।

 

पीड़िता की जुबानी हैवानियत की आपबीती
19 साल की पीड़िता नंदिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि फरवरी 2020 में दोपहर में घर के पास ही रहने वाली एक सहेली उसे बुलाकर अपने घर ले गई थी जहां पहले ही विवेक पटेल, सहेली का भाई दुर्गश और उसकी चाची राधिका मौजूद थीं। घर में पहुंचते ही विवेक उसे पकड़कर एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद विवेक ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। वो डर के कारण खामोश रही। लेकिन दुष्कर्म के दर्द के कारण वो मन ही मन घुटती रही और एक महीने बाद शर्मिंदगी बर्दाश्त न कर पाने के कारण जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंच गए जहां तहसीलदार और पुलिस को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सहेली, उसके भाई और चाची को गिरफ्तार कर लिया लेकिन तब विवेक फरार हो गया। हालांकि चार महीने बाद पुलिस ने विवेक को भी पकड़कर जेल भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें

प्रॉपर्टी के लिए भाई का कत्ल, पुलिस से कहा- सांप ने डस लिया, ऐसे खुला राज



जेल से छूटकर आया तो किया गैंगरेप
पीड़िता नंदिता (बदला हुआ नाम) ने आगे बताया कि दो साल बाद बीते दिनों जून के महीने में विवेक जेल से जमानत पर छूटकर आया और उस पर व परिवारवालों पर केस को वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगा। इस बार उसने घर के पूर्व नौकर रामू को भी अपने साथ मिला लिया और 28 जून को दोनों घर में रात के वक्त घुस आए। मेरे साथ रेप किया और वीडियो व तस्वीरें भी खींच लीं जिन्हें वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। इस बार भी वो दरिंदे के डर से चुप रही लेकिन बीते दिनों 26 जुलाई को जब भाई पेशी पर गया तो विवेक ने उसे केस वापस करने के लिए धमकाया और रेप के वीडियो भी दिखाए। जिसके बाद भाई ने घर आकर पूरी बात माता-पिता को बताई। आरोपी के भाई को धमकाने के बाद पीड़िता नंदिता ने चुप्पी तोड़ी और दोबारा हुई हैवानियत के बारे में परिवारवालों को बताते हुए फिर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसने आगे कहा कि विवेक ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है और अब वो उसे नहीं छोड़ेगी। हालांकि विवेक व उसका साथी रामू फरार हो चुके हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Home / Jabalpur / 19 साल की उम्र में दो बार झेला दुष्कर्म का दर्द, कहा- नर्क बन चुकी है जिंदगी, अब उसे नहीं छोड़ूंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो