scriptकोर्ट में बड़ा बाबू बताकर युवती को फंसाया, रुपए ऐंठने के साथ किया दुराचार | Calling herself a court babu, implicated the girl, ruffled money | Patrika News

कोर्ट में बड़ा बाबू बताकर युवती को फंसाया, रुपए ऐंठने के साथ किया दुराचार

locationजबलपुरPublished: Feb 16, 2021 09:52:53 pm

युवती को शक हुआ, तो उसने महिला थाने में एफआइआर कराई। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

crime_scene.jpg

Frauded the girl after telling Babu in court, ruffled money

जबलपुर. पत्नी को छोडऩे के बाद दूसरी महिला के साथ रह रहे व्यक्ति ने एक युवती को नौकरी लगवाने का झांसा देकर हजारों रुपए ऐंठे और दुराचार भी किया। युवती को शक हुआ, तो उसने महिला थाने में एफआइआर कराई। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।
ऑटो में मुलाकात
पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय युवती सुरक्षा गार्ड है। फरवरी 2020 में वह ऑटो से ड्यूटी जा रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात बरगी निासी ओमप्रकाश मिश्रा (58) से हुई। ओमप्रकाश जिला एवं सत्र न्यायालय में एक अधिवक्ता के पास मुंशी है। उसने युवती से बातें शुरू की और खुद का नाम रमेश तिवारी बताया। उसने कहा कि वह कोर्ट में बड़ा बाबू है। वह उसकी नौकरी कोर्ट में लगवा देगा।
घर जाकर शोषण, भोपाल भी ले गया
20 अप्रैल 2020 को ओमप्रकाश युवती के घर पहुंचा। कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराए और युवती के घर पर ही रुक गया। इसके बाद कई बार युवती के घर पहुंचा और नौकरी लगवाने व शादी का झांसा देकर दुराचार किया। मई 2020 में नियुक्ति पत्र दिलाने के नाम पर युवती से 50 हजार रुपए लिए। उसके बाद उसे भोपाल ले गया। वहां होटल में दुराचार किया और वल्लभ भवन ले गया। युवती को उस पर संदेह हुआ, तो नौकरी लगवाने या पैसे वापस देने की बात कही। इस पर ओमप्रकाश ने युवती से सम्पर्क करना बंद कर दिया।
दूसरी महिला के साथ मिला
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस बरगी पहुंची। वहां से मूलत: खितौला निवासी ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया। उसके पास से ओमप्रकाश झारिया और ओम प्रकाश मिश्रा के नाम के आधार कार्ड मिले। जांच में पता चला कि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया है। वह दूसरी महिला के साथ उसी कें घर में रहता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो