scriptजबलपुर जेल में गैंगवार की आशंका, इन नामी गुंडों को भेजा दूसरी जेल | Fear of gang war in Jabalpur jail | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर जेल में गैंगवार की आशंका, इन नामी गुंडों को भेजा दूसरी जेल

जबलपुर जेल में गैंगवार की आशंका, इन नामी गुंडों को भेजा दूसरी जेल

जबलपुरJun 13, 2024 / 04:04 pm

Lalit kostha

गुंडरदेही विधानसभा के ग्राम बेलौदी में रहने वाले पति और पत्नी ने सनौद थाने में पदस्थ एएसआई की एसपी से शिकायत की है। आरोप है कि पहले पत्नी को बरगलाकर पति के खिलाफ झूठी शिकायत सनौद थाने में दर्ज करवाई, फिर शिकायत वापस लेने के नाम पर एएसआई ने पति और पत्नी से पैसे की मांग की।
जबलपुर. गम्भीर मामलों में नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय जेल में कैद दो कुख्यात बदमाशों में हुई झड़प और मारपीट के बाद जेल प्रशासन ने अहम कदम उठाया है। गैंगवार रोकने के लिए तीन और बदमाशों को दूसरे जिलों की जेल में शिफ्ट किया गया है। एक बदमाश को रतलाम, दूसरे को उज्जैन व एक अन्य को इंदौर सेंट्रल जेल भेजा गया है। इससे पहले एक गैंगस्टर का ट्रांसफर बड़वानी जेल में किया जा चुका है।
jodhpur news, wanted criminal arrested, criminal arrested in jodhpur, udai mandir police station of jodhpur, wanted criminal gajendra singh, crime news of jodhpur, latest news in hindi
Fear of gang war in Jabalpur jail
इसलिए उठाया कदम

केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर छोटू चौबे और संजय सारंग गम्भीर मामलों में सजा काट रहे है। 13 मई की सुबह उनमें किसी बात को लेकर झूमाझटकी हुई थी। इस बीच संजय सारंग ने छोटू चौबे के सिर पर लोहे की धारदार पट्टी से वार किया था। उसे सिर पर चोट आई थी। जेल के भीतर हुई इस घटना के बाद से उन्हें अलग-अलग बैरक में रखा गया था। बाद में छोटू को बड़वानी जेल भेज दिया गया था।
गुर्गों के साथ रहता था सारंग

जेल में हुई मारपीट के बाद से जेल अफसरों की निगाहें संजय सारंग पर थीं। वह अपनी गैंग के गुर्गों के साथ जेल में रहता था। इसलिए उसे उज्जैन जेल में शिफ्ट किया गया है। उसकी गैंग के गुर्गों पर भी नजर रखी जा रही है।
Fear of gang war in Jabalpur jail,
बदमाश रूपेंद्र बना रहा था गैंग

इधर, जेल में बंद बदमाश रूपेंद्र साहू अपनी बैरक में रहने वालों के साथ गैंग बना रहा था। आशीष सोनी भी ऐसी गतिविधियों में शामिल मिला। इसलिए रूपेंद्र को रतलाम और आशीष को इंदौर जेल में शिफ्ट किया गया है।
सुरक्षा के लिहाज से कई हवालातियों का ट्रांसफर दूसरी जेल में किया है। यदि कोई हवालाती कोई गड़बड़ी करता है तो उसके खिलाफ भी यही कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश तोमर, अधीक्षक, सेंट्रल जेल

Hindi News/ Jabalpur / जबलपुर जेल में गैंगवार की आशंका, इन नामी गुंडों को भेजा दूसरी जेल

ट्रेंडिंग वीडियो