scriptBJP मोदी के इस कद्दावर मंत्री को एयरलाइंस ने नहीं दिया फ्लाइट का टिकट, हो गया हंगामा | modi minister flight tickets cancelled | Patrika News
जबलपुर

BJP मोदी के इस कद्दावर मंत्री को एयरलाइंस ने नहीं दिया फ्लाइट का टिकट, हो गया हंगामा

मोदी के इस कद्दावर मंत्री को एयरलाइंस ने नहीं दिया फ्लाइट का टिकट, मच गया हड़कंप
 

जबलपुरMay 15, 2018 / 11:51 am

Lalit kostha

flight fare

विमान का किराया

जबलपुर। देश की सभी सार्वजनिक सुविधाएं और संसाधन आम आदमी को तत्काल मिलना मुश्किल होता है, लेकिन माननीयों को ये सुविधाएं वीवीआईपी तौर पर मुहैया कराई जाती हैं। लगता अब ये बात शायद माननीयों के लिए भी लागू होने लगी है। देश के कद्दावर नेता और केन्द्रीय मंत्री के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। उन्हें फ्लाइट का टिकट नहीं मिला, जबकि दौरा करने का उनका कार्यक्रम कई दिनों पहले ही बन चुका था। ऐसे में मंत्री जी को दौरा रद्द करना पड़ गया। मंत्री को फ्लाइट टिकट न मिलने की चर्चा पूरे सूबे में हो रही है।

यह है मामला
केंद्रीय पेयजल व स्वच्छता राज्यमंत्री एसएस अहलूवालिया को जबलपुर आने के लिए स्पाइस जेट की फ्लाइट में टिकट नहीं मिला। इस कारण उन्हें दौरा रद्द करना पड़ा। उनका टिकट दिल्ली से सुबह आने वाली जूम एयरलाइंस की फ्लाइट मेंं बुक था। लेकिन, मौसम खराब होने के कारण जूम एयरलाइंस की सुबह की फ्लाइट उड़ान नहीं भर सकी। अगली फ्लाइट स्पाइस जेट की थी, जिसमें पहले से सभी सीट बुक हो चुकी थीं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि १५ मई तक मौसम खराब रहेगा। केंद्रीय मंत्री अहलूवालिया दो दिवसीय प्रवास पर जबलपुर आने वाले थे।

इधर दो फ्लाइट कैंसिल, घंटे भर देरी से रवाना
मौसम की खराबी के चलते रविवार को प्रभावित उड़ान सेवाओं के चलते सोमवार को भी जबलपुर से होकर संचालित दो फ्लाइट कैंसिल रही। वहीं, एयर इंडिया की दिल्ली-जबलपुर-दिल्ली की फ्लाइट घंटे भर देरी से रवाना हो पाई। जूम एयरलाइंस की कोलकाता-जबलपुर-दिल्ली की फ्लाइट रविवार को कैंसिल होने का खामियाजा यात्रियों ने सोमवार को भुगता। इसकी वजह से सुबह दिल्ली-जबलपुर-कोलकाता जाने वाली फ्लाइट भी कैंसिल रही। इस फ्लाइट से यात्रा की बुकिंग कराने वाले यात्रियों को आखिरी समय में इसका पता चला।
वहीं स्पाइस जेट की कोलकाता-जबलपुर-कोलकाता की फ्लाइट भी कैंसिल रही। जबकि, शाम को दिल्ली से आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट घंटे भर देरी से सात बजे आई और ७.३० बजे रवाना हुई।

Home / Jabalpur / BJP मोदी के इस कद्दावर मंत्री को एयरलाइंस ने नहीं दिया फ्लाइट का टिकट, हो गया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो