scriptmp election news: भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह…!- लाइव वीडियो | mp election news bjp leader suicide for candidates tickets | Patrika News
जबलपुर

mp election news: भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह…!- लाइव वीडियो

भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह…!- लाइव वीडियो

जबलपुरNov 09, 2018 / 10:39 am

Lalit kostha

भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह

भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह

जबलपुर। नेताओं के लिए चुनाव और पार्टी का टिकट कितना मायने रखता है, ये सभी जानते हैं। चुनाव का टिकट पाने नेता और दावेदार किस हद जा सकते हैं, ये कोई नहीं बता सकता है। वहीं जिन्हें टिकट मिल जाती है उनकी दिवाली हो जाती है। और जिन्हें नकार दिया जाता है, वे उग्र होने पर मजबूर हो जाते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गृह नगर में बगावत के सुर कुछ ज्यादा ही सुनाई दे रहे हैं। यहां अध्यक्ष के करीबी ही उन्हें चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में इस बार का विधानसभा चुनाव बड़ा ही रोचक होने जा रहा है। गुरुवार को एक ऐसा ही दावेदार, जिसे पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वह आत्मदाह करने पार्टी कार्यालय पहुंच गया। उसकी इस कोशिश के बाद जहां नगर अध्यक्ष सकते में आ गए, वहीं भोपाल मुख्यालय में भी हडक़ंप की स्थिति बन गई। लोग कहते सुने गए कि पार्टी की टिकट जानलेवा भी हो सकती है ये देख लिया।

SEE LIVE video- 

 

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता एवं पुराने कार्यकर्ता अवतार सिंह मामा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी कर रहे थे। उन्होंने सरदार होने की बात कहते हुए पार्टी को प्रत्याशी बनाने के लिए आवेदन किया था। लेकिन पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू पर पार्टी ने फिर से दांव लगाया और उन्हें टिकट दे दिया। इससे नाराज अवतार सिंह मामा गुरुवार को रानीताल स्थित भाजपा कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने पहुंच गए। उन्होंने पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए आत्मदाह की चेतावनी दी। वे साथ में पेट्रोल से भरी बोतल भी ले गए थे। उनके आत्मदाह की खबर पाकर पार्टी नेताओं में हडक़ंप मच गया। आनन फानन में कुछ पुलिस वाले भी पहुंच गए। उन्होंने समझाइस के बाद उनसे तेल की कुप्पी छीन ली। अवरतार सिंह मामा ने पार्टी को परिणाम भुगतने की बात भी कही।

Home / Jabalpur / mp election news: भाजपा ने दावेदार को नहीं दिया टिकट, कार्यालय के सामने आत्मदाह…!- लाइव वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो