scriptMP News: जबलपुर में पापा की परियों के बीच चले चाकू, दोनों अस्पताल में भर्ती | mp news knife attack happened between two girls both admitted in hospital | Patrika News
जबलपुर

MP News: जबलपुर में पापा की परियों के बीच चले चाकू, दोनों अस्पताल में भर्ती

MP News: एक युवती ने सहेली का नहाते वक्त वीडियो बनाकर वायरल किया तो दूसरी लड़की ने बदला लेने के लिए मिलने बुलाकर चाकू से किया हमला..

जबलपुरJun 05, 2024 / 10:08 pm

Shailendra Sharma

jabalpur news
MP News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में पापा की परियों के बीच चाकूबाजी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपसी विवाद के बाद हुई चाकूबाजी में दोनों युवतियों पर एक दूसरे से चाकू से हमला किया है और दोनों को चोटे आई हैं। मामला शहर के आधारताल इलाके का है पुलिस ने दोनों युवतियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों से ही बयान लिए जा रहे हैं। बयान के आधार पर जांच की जाएगी।

नहाते वक्त वीडियो बनाकर किया वायरल

मामला शहर के आधारताल थाना इलाके का है जहां रहने वाली दोनों युवतियां निशा-नेहा (बदले हुए नाम) आपस में सहेली हैं। निशा ने पुलिस को बताया है कि वो नेहा के साथ कुछ दिन पहले एक स्वीमिंग पूल में नहाने गई थी। वहां पर नेहा ने उसके शॉर्ट कपड़ों में वीडियो बना लिए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने लगी। उसने रोका तो नेहा नहीं मानी और उसके वीडियो सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल कर दिए।
यह भी पढ़ें

Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


पापा की परियों में चले चाकू

नेहा के द्वारा वीडियो वायरल करने से दुखी निशा ने उसे मिलने के लिए कठौंदा तालाब के पास बुलाया। जैसे ही नेहा वहां पहुंची तो निशा ने उससे वीडियो वायरल करने को लेकर विवाद किया और इसी दौरान चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। इसी बीच नेहा ने भी चाकू निकाल लिया और निशा पर हमला कर दिया। इस तरह से दोनों युवतियां चाकू लगने से घायल हुई हैं जिनमें से एक को 20 टांके आए हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों से ही बयान लिए जा रहे हैं। बयान के आधार पर जांच की जाएगी।
यह भी पढ़ें

MP News: किसान ने की खुदकुशी, परिजन को मिला सुसाइड नोट, लिखा है- ‘एक महीने से ASI तंग कर रहा है’


Hindi News/ Jabalpur / MP News: जबलपुर में पापा की परियों के बीच चले चाकू, दोनों अस्पताल में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो