scriptMP News: किसान ने की खुदकुशी, परिजन को मिला सुसाइड नोट, लिखा है- ‘एक महीने से ASI तंग कर रहा है’ | Farmer commits suicide, writes in suicide note - 'ASI has been harassing me for a month' | Patrika News
उज्जैन

MP News: किसान ने की खुदकुशी, परिजन को मिला सुसाइड नोट, लिखा है- ‘एक महीने से ASI तंग कर रहा है’

MP News: किसान ने खेत पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड किया, अधिकारी बोले- एएसआई पर लगे आरोपों की होगी जांच

उज्जैनJun 05, 2024 / 09:23 pm

Shailendra Sharma

farmer suicide
MP News: उज्जैन में एक किसान ने अपने खेत पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक किसान के परिजन को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें ASI के द्वारा एक महीने से प्रताड़ित किए जाने की बात लिखी है। परिजन ने सुसाइड नोट मिलने के बाद जमकर हंगामा मचाया और एएसआई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामला घटिया थाने के ढाबला रहवारी गांव का है।

खेत पर लगाई फांसी

ढाबला रहवारी में रहने वाले सत्यनारायण राठौर नाम के किसान ने बुधवार सुबह 5 बजे के करीब अपने खेत में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सत्यनारायण राठौर बुधवार सुबह खेत पर गए थे। कुछ देर बाद उनका बेटा पंकज भी खेत पर पहुंचा तो देखा सत्यनारायण पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटके थे। पंकज ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया।
यह भी पढ़ें

Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


ASI पर प्रताड़ित करने का आरोप

बताया जा रहा है कि गांव की एक महिला ने उसके विरुद्ध हरिजन थाने में जमीन विवाद को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी जांच एएसआई दारा सिंह जाट द्वारा की जा रही थी। मृतक ने सुसाइड नोट में एएसआई पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने अस्पताल में काफी हंगामा किया परिजनों ने पुलिस को मृतक के फोन की कॉल रिकॉर्डिंग सौपी है जिसमें एएसआई द्वारा उसे कथित तौर पर धमकाया जा रहा है।

Hindi News/ Ujjain / MP News: किसान ने की खुदकुशी, परिजन को मिला सुसाइड नोट, लिखा है- ‘एक महीने से ASI तंग कर रहा है’

ट्रेंडिंग वीडियो