scriptGirlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग | ex girlfriend ka badla lover cheated and married another girl she was murdered | Patrika News
सागर

Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग

Girlfriend ka badla: अंजली को छोड़ विक्रम ने किसी दूसरी लड़की से कर ली थी लव मैरिज, एक्स गर्लफ्रेंड ने रची खौफनाक साजिश…

सागरJun 05, 2024 / 07:04 pm

Shailendra Sharma

Girlfriend ka badla
Girlfriend ka badla: मध्यप्रदेश के सागर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपने अक्सर दिलजले आशिकों के बारे में सुना होगा जो प्रेमिका के ठुकराए जाने या उसकी शादी होने के बाद किसी खौफनाक वारदात को अंजाम देते हैं लेकिन सागर के शाहगढ़ थाना इलाके में एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी से प्यार में मिले धोखे का बदला लेने के लिए उसका कत्ल करा दिया। पुलिस ने आरोपी युवती के साथ ही दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

हत्या का सनसनीखेज खुलासा


एक्स गर्लफ्रेंड के बदले की इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शामगढ़ थाना इलाके में 2 जून 2024 को विक्रम बुंदेला नाम के युवक का शव मिला था। विक्रम मड़देवरा का रहने वाला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे और वो 24 मई से लापता था। आखिरी बार वो घर से बस स्टैंड जाने की बात कहकर निकला था लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। परिजन ने 25 मई को उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी और पुलिस ने जब जांच के दौरान विक्रम की कॉल डिटेल खंगाली तो उसकी हत्या का पर्दाफाश हो गया।
यह भी पढ़ें

6 महीने बाद घर लौटे पति को घड़ी के पीछे मिला आपत्तिजनक सामान, आगे जानिए क्या हुआ


एक्स गर्लफ्रेंड अंजली निकली मास्टरमाइंड

पुलिस ने विक्रम की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें विक्रम की पूर्व प्रेमिका अंजली भी शामिल है इसके अलाव दो अन्य आरोपियों के नाम प्रादर्श पटेल और भीकम लोधी हैं। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जब प्रादर्श और भीकम को पकड़ा तो उन्होंने सारा सच कबूल लिया। आरोपियों ने बताया कि अंजली बुंदेला और विक्रम के बीच प्रेम प्रसंग था लेकिन फिर विक्रम ने अंजली को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली थी इसलिए अंजली ने ही उसकी हत्या करने की साजिश रची।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


पार्टी के बहाने बुलाकर मार डाला

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अंजली ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर प्रादर्श को मैसेज कर विक्रम को मारने की बात कही थी। जिसके बाद प्रादर्श ने भीकम को शामिल किया। प्रादर्श और विक्रम एक दूसरे को पहले से जानते थे इसलिए प्रादर्श ने फोन कर उसे पार्टी के बहाने बुलाया और फिर उसे डैम पर लेकर पहुंचा। जहां विवाद के बाद भीकम और प्रादर्श ने उसे डैम से नीचे फेंक दिया था और फिर कटर से उस पर वार कर लाश नहर में फेंक दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


Hindi News/ Sagar / Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो