scriptइलाज के दौरान अस्पताल में वृद्ध की मौत, परिजनों ने किया हंगामा | Old man dies in hospital during treatment | Patrika News

इलाज के दौरान अस्पताल में वृद्ध की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

locationजबलपुरPublished: Sep 13, 2020 01:36:36 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-परिजनों का आरोप अस्पताल में समय से नहीं शुरू हुआ इलाज

वृद्ध की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

वृद्ध की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर. इलाज के दौरान एक वृद्ध की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के चिकित्कों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया जमकर हंगामा। आरोप है कि परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों संग मारपीट भी की। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा कर किया शांत। साथ ही परिजनों के आरोप की जांच भी शुरू।
बताया जाता है कि कांचघर निवासी मोतीलाल विश्वकर्मा (63 वर्ष) की तबीयत खराब होने पर परिजन शनिवार की शाम लगभग सवा पांच बजे उन्हें भवंरताल गार्डन के पास स्थित मार्बल सिटी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने कुछ देर इलाज के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। अस्पताल लेकर पहुंचे, तो आधे घंटे तक इलाज शुरू ही नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनकी मौत हो गई।
उधर अस्पताल प्रशासन ने ओमती पुलिस को बताया कि शनिवार को कांचघर निवासी मोतीलाल विश्वकर्मा को उनके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। लेकिन उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। जब स्वजन को बताया, तो वह नाराज हो गए और विवाद करते हुए अस्पताल कर्मचारी गनपत प्रजापति के साथ मारपीट की। गनपत के सिर में गंभीर चोटें आई है। मामले की शिकायत पर ओमती पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो