script

जबलपुर पुलिस में मचा हड़कंप, जानें क्या है वजह…

locationजबलपुरPublished: Dec 27, 2020 03:25:50 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पांच महीने में तीसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुआ पुलिस आरक्षक-कोरोना संक्रमण के चलते सिकुड़ गए उसके फेफड़े

Vijay Nagar police station

Vijay Nagar police station

जबलपुर. पुलिस प्रशासन में जबरदस्त हड़कंप मचा है। वजह जान कर चौक जाएंगे। दरअसल इस हड़कंप की वजह एक police constable है, जो पांच महीने में तीसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आलम यह कि कोरोना संक्रमण के चलते उसके फेफड़े सिकुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि यही वजह है कि वह बार-बार कोरोना संक्रमित हो रहा है। बताया जा रहा है कि जिले का यह पहला केस है जिसमें कुछ-कुछ दिन पर कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जा रहे हैं। फिलहाल उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने police constable के समुचित इलाज का निर्देश दिया है।
बताया जा रहा है कि विजयनगर थाने में तैनात 36 वर्षीय आरक्षक को कुछ दिन से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। 23 दिसंबर को बुखार आने के बाद कोरोना की जांच कराई गई, 26 दिसंबर कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पूर्व 11 अगस्त व नौ नवंबर को उसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शासकीय व निजी अस्पतालों में भर्ती होकर उसने उपचार कराया था। कृषि उपज मंडी क्षेत्र में रहने वाले police constable के घर में पत्नी व छह माह की बेटी है जिनके स्वास्थ्य को लेकर उसकी चिंता बढ़ गई है।
“विजयनगर थाना में तैनात police constable की कोरोना की रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव आई है। पांच माह के भीतर वह तीन बार कोरोना से संक्रमित हो चुका है। पहली व दूसरी बार संक्रमण से मुक्त होने के बाद आरक्षक लगातार ड्यूटी पर रहा।”-प्रियंका शुक्ला आइपीएस, टीआइ विजय नगर

ट्रेंडिंग वीडियो