scriptरेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ पुलिसवाले की बेरहमी से मारपीट, पहले लातों से मारा फिर रेल पटरी पर…. | Policeman brutally assaulted with elderly at jabalpur railway station | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ पुलिसवाले की बेरहमी से मारपीट, पहले लातों से मारा फिर रेल पटरी पर….

locationजबलपुरPublished: Jul 29, 2022 03:17:01 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

घटना को यात्रियों ने किया मोबाइल में कैद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

patrika_mp_jabalpur_railway_station_2.jpg

जबलपुर. रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ अमानवीय व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है।

दरअसल एक पुलिसकर्मी द्वारा दबंगाई करने का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग की लात-घूसों और बेल्ट से बुरी तरह पीटाई कर रहा है। वीडियो देखने के बाद अब जीआरपी कार्रवाई की बात कह रही है। हालांकि पीड़ित बुजुर्ग और पुलिसवाले का अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग और पुलिसकर्मी के बीच यात्री के दौरान बहस हुई थी।

यह भी पढ़ें

कुंए का दूषित पानी पीने से दो की मौत, 35 बीमार, गांव में मचा हड़कंप



घटना जबलपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की बताई जा रही है। वीडियो में पुलिकर्मी ने पहले बेरहमी से बुजुर्ग की पिटाई की फिर बुजुर्ग को जमीन पर घसीटते हुए रेल पटरी पर फैंक दिया और वह यहां भी नहीं रुका पटरियों पर जाकर भी मारने लगा। इस दौरान बुजुर्ग बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा। लेकिन पुलिसकर्मी ने पिटाई बंद नहीं की और जब तक उसका मन नहीं भर गया मारता रहा।

रेलवे स्टेशन पर चल रही मारपीट का वीडियो ट्रेन में बैठे एक यात्री ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। पुलिसकर्मी की दबंगाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही लोग उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इस मामले में जीआरपी ने ने कहा कि वायरल वीडियो देखने के बाद पूछताछ की है। स्टेशन पर वेंडर और कुछ लोगों ने घटना की पुष्टि तो की है, लेकिन पीड़ित बुजुर्ग और पुलिसकर्मी की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

स्टेशन पर बुजुर्ग से पुलिस वाले ने की बर्बरता, देखें video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cqwff
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो