रेलवे गैंगमैन की कुल्हाड़ी से हत्या, सहकर्मी भी घायल

-बरेला थानांतर्गत जमतरा की घटना, अधिकारी मौके पर

By: santosh singh

Published: 23 Aug 2020, 10:30 AM IST

जबलपुर। बरेला थानांतर्गत जमतरा में शनिवार रात को ड्यूटी के दौरान रेलवे गैंगमैन विनोद सिंह यादव (35) के कान के ऊपर सिर पर कुल्हाड़ी से वार नृशंस हत्या कर दी गई। वहीं सहकर्मी अलख निरंजन (25) घायल हो गया। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया। घटनास्थल पर देर रात एफएसएल टीम और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे थे।
पुलिस के अनुसार मूलत: बिहार निवासी विनोद सिंह दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे में गैंगमैन हैं। उनकी ड्यूटी ट्रैक पेट्रोलिंग की है। शनिवार की रात 8.30 बजे के लगभग ट्रैक पेट्रोलिंग के बाद विनोद व अलखन निरंजन के साथ जमतरा स्थित टिकट काउंटर वाले कमरे में पहुंचे। तभी एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर आया और विनोद पर वार कर दिया। बीच-बचाव में अलख निरंजन पर के हाथ पर वार किया तो वह भाग निकला। उसने पास के गांव में इसकी सूचना दी। ग्रामीणों के साथ वह मौके पर लौटा तो हमलावर भाग निकला था। विनोद की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर करते हुए अलख निरंजन को मेडिकल में भर्ती कराया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि घटनास्थल पर जांच जारी है। घायल और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपी की तलाश जारी है।


vinod.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

जीआरपी पर टालने में जुटी थी पुलिस-
हत्या की वारदात के बाद गौर चौकी प्रभारी से लेकर अधिकारी तक मामला जीआरपी पर टालने में जुटे रहे। जब मामला तूल पकड़ा, तब बरेला पुलिस हरकत में आई। विनोद और अलख निरंजन ग्वारीघाट क्षेत्र में किराए से रह रहे थे। उनका ग्वारीघाट से जमतरा के तीन किमी रेलवे ट्रैक के रख-रखाव की जिम्मेदारी थी।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned