जबलपुर में बड़ा सडक़ हादसा, मालवाहक पलटा, 35 मजदूर घायल नहीं पहुंची एम्बुलेंस

जबलपुर में बड़ा सडक़ हादसा, मालवाहक पलटा, 35 मजदूर घायल नहीं पहुंची एम्बुलेंस

By: Lalit kostha

Published: 17 Nov 2020, 11:47 AM IST

जबलपुर। जबलपुर में मंगलवार सुबह एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया। मटर तोडऩे जा रहे मजदूरों से भरा मालवाहक तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल होकर सडक़ पर तड़पते रहे, लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुंची। स्थानीय लोगों व मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने वाहनों से घायलों को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चरगवां थाना के घुघरी के पास मालवाहक क्रमांक एमपी 20 जीए 9077 में 50 से ज्यादा मजदूरों को जानवरों की तरह भरा गया था। जो कि कोहला गांव से मटर तोडऩे शहपुरा जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी मालिक मुल्लू राय के आदेश पर ड्राइवर गाड़ी को बहुत तेजी से भगा रहा था। जो कि अनियंत्रित होकर घुघरी के पास पलट गई। गाड़ी के पलटते ही मजदूर में हाहाकार मच गया। किसी का सिर फट गया तो किसी के हाथ पैर में चोटें आईं। कई तो बेहोश भी हो गए थे। इसी बीच गाड़ी मालिक मुल्लू राय व ड्राइवर उनकी मदद करने के बजाए मौका पाकर भाग निकले। करीब 35 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घायलों को सडक़ किनारे बैठाया। एम्बुलेंस कॉल करने के बाद भी नहीं पहुंची। ग्रामीणों व पुलिस ने अपने वाहनों से घायलों को मेडिकल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। चरगवां पुलिस मौके पर मौजूद है।

नहीं मिला इलाज
घायलों को जब मेडिकल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों के अलावा अन्य स्टाफ मौजूद नहीं था। जिससे घायल बहुत देर तक तड़पते रहे। स्टाफ नहीं होने के पर डॉक्टरों ने अपने ओर से पूरा प्रयास किया। इलाज में देरी के चलते दर्द से कराहते मरीज देखकर मौजूद लोग भी सिंहर गए। पुलिस ने गाड़ी मालिक और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned