scriptSuspicious case of love jihad in Jabalpur | जबलपुर में love jihad case! | Patrika News

जबलपुर में love jihad case!

-आधारताल थाना क्षेत्र में love jihad case
-हिंदू संगठनों संग पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़ित युवती

जबलपुर

Published: October 24, 2021 12:10:29 pm

जबलपुर. जिले के आधारताल थाना क्षेत्र में love jihad का संदिग्ध मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने हिंदू संगठनों संग थाने पहुंच कर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है, जबकि हिंदू संगठनों की मांग है कि पुलिस आरोपी के विरुद्ध लव जिहाद मामले में रिपोर्ट दर्ज करे। इस पर पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद लव जिहाद का मामला दर्ज किया जाएगा।
Crime
Crime
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पीड़ित युवती विहिप, धर्मसेना, धर्म जागरण जैसे हिंदू संगठनों के साथ आधारताल थाने पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके परिजन मजदूरी करते हैं। कुछ महीने पूर्व वो एक सहेली के घर जन्मदिन मनाने गई थी। वहां वो आरोपी मिली जिसने अपना परिचय बतौर अंकित ठाकुर दिया। उस रोज ही मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान भी हुआ। उसके बाद मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी।
युवती ने बताया है कि 10 जून को आरोपी उसके घर पहुंचा और घूमने के बहाने उसे संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर रेप किया। फिर वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच आरोपी के दोस्तों से युवती को पता चला कि जिसे वह अंकित समझ रही है, अंकित नहीं बल्कि नसीम अहमद है और उसकी शादी हो चुकी है। अधारताल थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा का कहना है कि युवती की शिकायत पर पहचान छुपाने वाले नसीम अहमद पर रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। अब सोमवार को युवती का 164 का बयान दर्ज होगा।
युवती के साथ थाने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों ने अधारताल थाने का घेराव कर लव जिहाद की धारा लगाने की मांग की। आरोप लगाया कि आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो बनाई है और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा। इतना ही नहीं उस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर ही युवती को अपने घर ले जाकर मौलवी से कलमा भी पढवाया। युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारदिल्‍ली दंगा 2020 केस में पहली सजा, दोषी को मिली 5 साल की जेल6 रुपये की चाय, 37 रुपये में नाश्ता, जानें चुनावी खर्च के नियमUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.