Breaking news पहले इकतरफा प्यार, इंकार मिला, तो युवती को दी एसिड अटैक की धमकी

नामचीन होटल में रूका मनचला, युवती की शिकायत पर कोड रेड टीम ने आरोपी शोहदे को दबोचा

By: virendra rajak

Published: 01 Dec 2020, 09:46 PM IST

जबलपुर, इकतरफा प्यार में एक शोहदे ने सारी हदें पार कर दीं। वह कभी युवती का पीछा करता, तो कभी उसके दफ्तर में घुस जाता। फोन और सोशल नेटिवर्किंग साइट पर भी लगातार युवती पर दबाव बनाता। युवती ने उसकी बातें मानने से इंकार किया, तो शोहदे ने युवती को एसिड अटैक तक की धमकी दे डाली। तब युवती मंगलवार को कोड रेड के पास पहुंची। टीम ने शिकायत के बाद शोहदे को शहर के एक नामचीन होटल के पास पकड़ा। बाद में उसे गोरखपुर पुलिस के हवाले कर दिया।
कोडरेड प्रभारी अरूणा वाहने ने बताया कि लगभग 25 वर्षीय युवती एक बैंक में काम करती है। कुछ समय पूर्व वहां कटनी निवासी आनंद बैंक पहुंचा। जहां उसकी नजर युवती पर पड़ी। फिर क्या था आनंद उसे परेशान करने लगा। वह रोजाना युवती का पीछा करता। दिन-दिन भर उसके बैंक के बाहर जाकर खड़ा रहता। युवती ने कुछ समय पूर्व भी उसकी शिकायत थाने में की थी, जहां उसने दोबारा ऐसा न करने की बात कही।
सीनियरों को धमकाया, करता था फोन
पिछले कुछ माह से शोहदे ने फिर से अपनी हरकतें शुरू कर दी। इस बार शोहदा युवती के बैंक तक में घुस गया और उसके सीनियरों को धमकाया। यह कहा कि यदि वह उससे विवाह नहंी करेगी, तो अच्छे परिणाम नहीं होंगें। शोहदा युवती को लगातार फोन पर भी परेशान करने लगा। सोशल नेटवर्र्किंग साइट्स में भी आरोपी उसे मैसेज कर धमकाता और परेशान करता था। आरोपी कई बार उसके घर के बाहर भी जाकर खड़ा हो जाता था।
नामचीन होटल में रूका, एसिड डालने की धमकी
एसआई वाहने ने बताया कि शोहदे ने मुंबई से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है। वह कटनी से अपनी लक्जरी कार में जबलपुर आया और यहां एक नामचीन होटल में रूका। आरोपी शोहदे युवती को धमकाया और कहा कि यदि वह बात नहीं मानेगी, तो वह उसे एसिड से नहला देगा। यह बात सुनकर युवती घबरा गई। शिकायत सुनते ही कोडरेड की टीम हरकत में आई और शोहदे को दबोच लिया। जिसके बाद उसे गोरखपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया। गोरखपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
virendra rajak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned