script सत्ता बदलते ही जिले के तीन एसडीएम हुए इधर से उधर, इन अफसरों का भी होगा तबादला... | 3 SDMs of district transferred government changed | Patrika News

सत्ता बदलते ही जिले के तीन एसडीएम हुए इधर से उधर, इन अफसरों का भी होगा तबादला...

locationजगदलपुरPublished: Dec 09, 2023 02:07:43 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Chhattisgarh News : बस्तर जिले में तीन एसडीएम को इधर से उधर किया गया है। कलेक्टर विजय दयाराम के ने जगदलपुर एसडीएम नंद कुमार चौबे का बकावंड, तोकापाल एसडीएम भरत कौशिक का जगदलपुर ट्रांसफर किया गया है।

sus.jpg
Jagdalpur News : प्रदेश में सत्ता बदल चुकी है, आचार संहिता भी हट चुकी है। आचार संहिता हटने के बाद शासन स्तर से अफसरों के तबादले भले ही सरकार गठन के बाद हों, लेकिन स्थानीय स्तर पर पसंद व नापसंद के आधार पर तैनाती शुरू हो गई है। शुक्रवार को बस्तर जिले में तीन एसडीएम को इधर से उधर किया गया है। कलेक्टर विजय दयाराम के ने जगदलपुर एसडीएम नंद कुमार चौबे का बकावंड, तोकापाल एसडीएम भरत कौशिक का जगदलपुर ट्रांसफर किया गया है। वहीं डिप्टी कलेक्टर सुब्रत प्रधान को तोकापाल एसडीएम की जिम्मेदारी दी गई है।
यह भी पढ़ें

CG Politics : कांग्रेस पूर्व विधायक के बयान पर मचा बवाल, बोले - हार के लिए सैलजा जिम्मेदार, तत्काल हटाया जाए



तीन दिन बाद मौसम हुआ साफ, निकली धूप, अब बढ़ेगी ठंड

चक्रवाती तूफान मिचौंग की वजह से पिछले तीन दिनों से बस्तर अंचल में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ था। शुक्रवार को तीन दिन के बाद मौसम खुला और असमान में सूरज दिखाई दिया। दिनभर आसमान साफ रहा। मौसम विज्ञान केंद्र रायपुर के वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने बताया कि मौसम साफ होने के बाद अब अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बदलाव आएगा। दिन का तापमान बढ़ेगा और रात में ठंड बढ़ेगी। शुक्रवार को जगदलपुर शहर का अधिकतम तापमान 27.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 17.8 डिग्री दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो