script बस्तर-बिजापुर समेत 4 DEO निलंबित, शिक्षा विभाग में मचा हडक़ंप... 36 करोड़ के घोटाले का खुला राज | 4 DEOs including Bastar-Bijapur suspended, 36 crore scam revealed | Patrika News

बस्तर-बिजापुर समेत 4 DEO निलंबित, शिक्षा विभाग में मचा हडक़ंप... 36 करोड़ के घोटाले का खुला राज

locationजगदलपुरPublished: Feb 10, 2024 12:03:50 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Bastar-Bijapur DEO suspended : बस्तर और बीजापुर के तत्कालीन डीईओ भी शामिल हैं विभागीय मंत्री की इस घोषणा से शिक्षा विभाग में हडकंप मच गया है।

sus.jpg
Bastar-Bijapur DEO suspended : स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा में प्रदेश के चार जिला शिक्षा अधिकारियों को निलंबित करने की घोषणा की है इसमें बस्तर और बीजापुर के तत्कालीन डीईओ भी शामिल हैं विभागीय मंत्री की इस घोषणा से शिक्षा विभाग में हडकंप मच गया है।
यह भी पढ़ें

CG Budget 2024 : साय की बजट में महिलाओं को मिले 4 हजार 516 करोड़ रूपए, जानिए कैसे उठाए इन योजनाओं का लाभ...



Bastar-Bijapur DEO suspended : बताया जाता है कि कोविड काल में विभाग द्वारा बिना टेंडर के 36 करोड़ की खरीदी की गई थी बडा घोटाला होने के कारण शासन नें इसकी जांच करवाई थी इसमें भंडारण क्रय नियम का पालन नहीं किया गया था । इस मामले में कोण्डागांव के डीईओ को पूर्व में ही निलंबित किया जा चुका है। शिक्षा मंत्री नें शुक्रवार को सदन में सूरजपुर, मुंगेली, बस्तर, बीजापुर जिले के जिला शिक्षा अधिकारी को सस्पेंड करने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो