script Tekalgudem Naxal Attack : सुकमा-बीजापुर हमले पर बड़ा अपडेट, मुठभेड़ में 5 नक्सली की मौत और 12 घायल, बस्तर IG ने दी जानकारी | 5 naxals encounter,12 injured Tekalgudem Naxal Attack,bastar IG inform | Patrika News

Tekalgudem Naxal Attack : सुकमा-बीजापुर हमले पर बड़ा अपडेट, मुठभेड़ में 5 नक्सली की मौत और 12 घायल, बस्तर IG ने दी जानकारी

locationजगदलपुरPublished: Feb 03, 2024 11:47:21 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

Sukma - Bijapur Naxal Attack : बीजापुर और दंतेवाड़ा की सरहद पर स्थित टेकलगुडे़म हमले में सिर्फ फोर्स ही नहीं बल्कि नक्सलियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

jagdalpur_naxal.jpg
Tekalgudem Naxal Attack : बीजापुर और दंतेवाड़ा की सरहद पर स्थित टेकलगुडे़म हमले में सिर्फ फोर्स ही नहीं बल्कि नक्सलियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। आई जी बस्तर सुंदरराज पी के मुताबिक इस हमले में 5 नक्सली मारे गए है तथा 12 से अधिक के घायल होने की खबरें है। यह संख्या बढ़ भी सकती है। बताया जाता है कि घटना के दौरान नक्सली अपने घायल साथियों को उठाकर ले जाते देखे गए हैं।
यह भी पढ़ें

Naxal Terror : नारायणपुर में नक्सलियों ने मचाया आतंक, 50 नक्सली मिलकर वाहनों में लगाई आग, दहशत का माहौल

इलाके के मीनागट्टा में कई घायल नक्सलियों के इलाज किए जाने की भी बात सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक हमले के लिए एम्बुश वाली टुकड़ी को देवा लीड कर रहा था। घटनास्थल पूवर्ती से मात्र 6 कमी ही दूर है। देवा पिछले एक पखवाड़े से पूवर्ती इलाके में कैंप किए हुए था। उसके साथ लगभग 200 लोगों की टीम थी। इसी टीम ने सर्वाधिक फायरिंग की थी। फोर्स की व्हील्ड आर्मर्ड एम्फीबियस प्लेटफॉर्म व्हीकल ने यहां पर अपना कमाल दिखाया और इसमें बैठकर ही जवानों ने नक्सलियों का एम्बुश तोड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो