scriptजगदलपुर में CRPF जवानों के बीच खूनी संघर्ष, जवान ने की साथियों पर ताबड़तोड़ फॉयरिंग, एक की मौत | Bastar: Bloody clash between CRPF jawans, 1 Killed and two injured | Patrika News
जगदलपुर

जगदलपुर में CRPF जवानों के बीच खूनी संघर्ष, जवान ने की साथियों पर ताबड़तोड़ फॉयरिंग, एक की मौत

– जगदलपुर में CRPF जवानों के बीच खूनी संघर्ष
– जवान ने ताबड़तोड़ फॉयरिंग, एक की मौत

जगदलपुरJan 29, 2021 / 12:37 pm

Ashish Gupta

naxal_terror_in_cg_.jpg
जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जगदलपुर में जवानों के बीच खूनी संघर्ष (Clash between CRPF Jawans) की खबर आ रही है। दरअसल यह केशलूर के पास स्थित सेड़वा कैम्प का मामला है।

बढ़ते अपराध पर गृह मंत्री ने जताई चिंता, बोले – पाश्चात्य संस्कृति और सोशल मीडिया से बढ़ा अपराध का ग्राफ

खबरों के अनुसार सीआरपीएफ (CRPF) 241 बटालियन के जवानों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। विवाद के दौरान एक जवान ने ताबड़तोड़ फॉयरिंग की। मौके में एक सीआरपीएफ जवान की मौके पर मौत की खबर आ रही है। जवानों के बीच खूनी संघर्ष में दो गंभीर घायल हो गए हैं। घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल जवानों के बीच खूनी संघर्ष की वजह का पता नहीं चल पाया है।

राम मंदिर निर्माण के चंदे को लेकर सियासत: राज्य सरकार ने ट्रस्ट से पूछा, चंदा लेने किसने अधिकृत

छत्तीसगढ़ में जवानों के बीच खूनी संघर्ष की यह पहली घटना नहीं है। 2019 में छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में स्थित आईटीबीपी के कैंप में जवानों के बीच आपसी नोकझोंक ने खूनखराबे का रूप ले लिया। अंधाधुध गोलियां चलीं जिसमें 6 जवानों की मौके पर मौत हो गई थी। इस घटना में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Home / Jagdalpur / जगदलपुर में CRPF जवानों के बीच खूनी संघर्ष, जवान ने की साथियों पर ताबड़तोड़ फॉयरिंग, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो