scriptCG BJP Leader death threat: भाजपा पार्षद को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में 2-2 FIR दर्ज, मच गया हड़कंप | CG BJP Leader death threat: Life threat to Jjagdalpur BJP Corporator | Patrika News
जगदलपुर

CG BJP Leader death threat: भाजपा पार्षद को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में 2-2 FIR दर्ज, मच गया हड़कंप

CG BJP Leader death threat: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में भाजपा पार्षद को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे इलाके में हड़कंप मच गौए है।

जगदलपुरMay 16, 2024 / 03:56 pm

Kanakdurga jha

CG BJP Leader death threat
CG BJP Leader death threat: छत्तीसगढ़ में भाजपा पार्षद को जान से मारने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। धमकी मिलने से पार्षद ने थाने में शिकायत दर्ज करवाया है। यह जगदलपुर जिले का मामला है। दरअसल, शहर के मेटगुड़ा में मंगलवार की शाम कुछ लोगों ने वार्ड पार्षद धनसिंह नायक के साथ धक्का मुक्की की और जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में एक घर को लेकर विवाद चल रहा था।
यह भी पढ़ें

गाय की रक्षा करने वाले ओमेश बिसेन को मिल रही जान से मारने की धमकी, अब तक 100 से अधिक तस्करों को भिजवाया जेल

CG BJP Leader death threat: घर के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

इस मामले को सुलझाने के लिए वे पहुंचे थे, लेकिन घर पहुंचते ही लोगों ने धक्कामुक्की शुरू कर दी। इतना ही नहीं भाजपा पार्षद के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की उन्होंने बोधघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। धनसिंह नायक ने बताया कि वार्ड में ही एक घर के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था। मामला न बढ़े इसके लिए कई बार बैठक करवाई गई, लेकिन एक पक्ष की वजह से इस मामले में लगातार विवाद की स्थिति बन रही थी। करीब इस मामले को सुलझाने के लिए पांच बार वार्ड वालों के साथ मिलकर बैठक कराई, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला।

थाने तक पहुंचा मामला

जब मंगलवार को एक बार फिर विवाद शुरू हुआ तो वे मामले को शांत करवाने पहुंचे, लेकिन एक पक्ष ने कोई बात नहीं सुनी और घर के तोड़ फोड़ में लगे रहे। इसी बीच अन्य जगह से कुछ और लोग भी यहां पहुंचे और परिवार वालों समेत उनसे विवाद करने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि पार्षद के साथ यहां धक्का मुक्की के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने इस मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

दो पक्षों में पहले भी हो चुकी है मारपीट, दो एफआईआर दर्ज

वार्ड पार्षद धनसिंह नायक ने तहसीलदार की भूमिका पर भी पार्षद ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में लगातार शिकायत की जा रही थी। तहसीलदार ने मामले में कहने के बाद भी मौके पर आरआई और पटवारी को नहीं भेजा और बिना जांच प्रतिवेदन के ही गलत तरीके से स्टे हटा दिया और शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं परिवार वालों ने भी तहसीलदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

मंत्री केदार कश्यप के करीबियों को जान से मारने की धमकी, नक्सली बोले – छोड़ेगे नहीं खत्म कर देंगे…दहशत

घर के बटवारे को लेकर हुआ विवाद

परिवार में दो गुटों में घर के बटवारे को लेकर विवाद हुआ था। घर के लालच में परिवार दो हिस्से में बट गए और अपने-अपने हिस्से के लिए लड़ाई करने लगे। परिवार में घर के हिस्से के लिए बहुत दिनों से विवाद चल रहा था। परिवार में इतना झगड़ा होता था कि आसपास के लोग परेशान हो गए थे। हिस्से के लिए कई बार गंभीर झगडे हुए। आखिर बात इतनी तक पहुंच गई कि इस बार पार्षद को ही घर आना पड़ा। लेकिन, तब भी मामला शांत नहीं हुआ।

पार्षद को ही दे दी जान से मारने की धमकी

परिवार के लोगों में घर के बटवारे को लेकर इतनी बौखलाहट थी कि पार्षद को भी नहीं बश्का, पहले भाजपा पार्षद के साथ धक्कामुक्की की। उन्हें घर से भगाने की कोशिश की। फिर, गाली-गलौज कर जान से मारने तक की धमकी दी। बटवारे का मामला इतना आगे बढ़ गया कि थाने में दो-दो शिकायत दर्ज हो गए। हालांकि पुलिस ने दोनों एफआईआर (First Information Report) दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

BJP Leader death threat: दो थाने में FIR दर्ज

घर बटवारे जैसे छोटे से विवाद ने ऐसी तूल पकड़ी की थाने में दो-दो एफआईआर दर्ज हो गए। पुलिस ने मामले में अपनी कार्रवाई शुरू करते हुए परिवार के आपसी मतभेद को शांत कराने में जुटी हुई है। वहीं जान से मारने की धमकी देने वाले पर कार्रवाई कर रही है। साथ ही विवाद में अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की जा रही है। पार्षद ने पुलिस से तहसीलदार पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News/ Jagdalpur / CG BJP Leader death threat: भाजपा पार्षद को मिली जान से मारने की धमकी, थाने में 2-2 FIR दर्ज, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो