scriptदिल्ली जाने की सबसे सस्ती एयर टिकट मिलेगी यहां से… आज से ही शुरू हो रही फ्लाइट | cheapest air ticket to Delhi available from here,Flight starting today | Patrika News
जगदलपुर

दिल्ली जाने की सबसे सस्ती एयर टिकट मिलेगी यहां से… आज से ही शुरू हो रही फ्लाइट

Chhattisgarh To Delhi Flight : शहर से दिल्ली की फ्लाइट आज शुरू होने जा रही है। समूचे बस्तर के लिए यह ऐतिहासिक लम्हा है।

जगदलपुरMar 12, 2024 / 01:02 pm

Kanakdurga jha

flight.jpg
Chhattisgarh To Delhi Flight Schedule : शहर से दिल्ली की फ्लाइट आज शुरू होने जा रही है। समूचे बस्तर के लिए यह ऐतिहासिक लम्हा है। (delhi travel) आज सुबह 11.30 बजे एलायंस एयर की फ्लाइट यहां लैंड करेगी, फ्लाइट के यहां पहुंचते ही उसका वाटर केनन से स्वागत होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय वर्चुअली फ्लाइट को यहां से रवाना करेंगे यानी सेवा का शुभारंभ करेंगे।
यह भी पढ़ें

CG Weather Alert: भयंकर गर्मी से पहले होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान, ALERT जारी

Chhattisgarh To Delhi Flight Schedule : दोपहर 12 बजे फ्लाइट यहां से जबलपुर के लिए रवाना होगी जो वहां दोपहर 1.25 बजे पहुंचेगी। वहां से फ्लाइट 1.50 पर दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी जो कि दोपहर 3.55 बजे दिल्ली लैंड करेगी। (chhattisgarh to delhi flight) सप्ताह में दो दिन सोमवार और शुक्रवार को फ्लाइट यहां से ऑपरेट होगी। पहले दिन शहर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने 35 यात्रियों ने टिकट बुक करवाई है। (cg to delhi) मालूम हो कि केंद्र सरकार ने उड़ान योजना के तहत बस्तर से यह सेवा शुरू की है।
यह भी पढ़ें

CM Mohan Yadav In Chhattisgarh : कुछ ही देर में मुख्यमंत्री मोहन यादव आएंगे छत्तीसगढ़, रायपुर, डोंगरगढ़ और दुर्ग का करेंगे दौरा… देखें शेड्यूल



Bastar Flight To Delhi : आने वाले तीन साल तक बस्तर के यात्री रियायती दर पर इस रूट पर यात्रा कर पाएंगे। अभी यहां से जबलपुर का शुरुआती किराया 1599 और दिल्ली का 2499 रुपए तय किया गया है। (bastar to delhi flight) लंबे वक्त से बस्तर से दिल्ली की फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही थी जो कि अब जाकर पूरी हुई है। बस्तर के लिए यह बड़ी सौगात है।

Hindi News/ Jagdalpur / दिल्ली जाने की सबसे सस्ती एयर टिकट मिलेगी यहां से… आज से ही शुरू हो रही फ्लाइट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो