scriptJagdalpur News: हेड कांस्टेबल को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा महंगा, इस वजह से ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई | Jagdalpur News: Villagers beat up head constable badly | Patrika News
जगदलपुर

Jagdalpur News: हेड कांस्टेबल को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा महंगा, इस वजह से ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई

CG News: मंगलवार को बस्तर में मुर्गा लड़ाई के दौरान वसूलीबाज पुलिस जवान को ग्रामीणों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा और उसकी जमकर पिटाई हो गई।

जगदलपुरApr 03, 2024 / 03:03 pm

Shrishti Singh

jagdalpur.jpg
Jagdalpur News: मंगलवार को बस्तर में मुर्गा लड़ाई के दौरान वसूलीबाज पुलिस जवान को ग्रामीणों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा और उसकी जमकर पिटाई हो गई। उक्त घटना की वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मी पर कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच किया है। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर बस्तर के बागबहार पारा में लगने वाले मुर्गा बाजार में मुर्गा लड़ाई करा रहे ग्रामीणों पर वर्दी का रौब दिखाते हुए प्रधान आरक्षक लक्षिन बघेल ने ग्रामीणों से पैसों की डिमांड करने लगा।
यह भी पढ़ें

Raigarh Accident: बाइक सवार दो मजदूरों को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी भीषण टक्कर, तड़पकर मौत

इस पर ग्रामीणों ने पैसे नहीं देने की बात कहते हुए विरोध किया जिस पर हेड कांस्टेबल ने ग्रामीणों को गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। इससे नाराज ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए पुलिस जवान की पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने इसका विडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने पैसों की मांग करने वाले पुलिस कर्मी को लाइन अटैच कर दिया है।

Hindi News/ Jagdalpur / Jagdalpur News: हेड कांस्टेबल को वर्दी का रौब दिखाना पड़ा महंगा, इस वजह से ग्रामीणों ने कर दी जमकर पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो