script बाथरूम में तौलिये से फंदा बनाकर लटका 9वीं का होनहार स्टूडेंट, लाश को देखकर मां का हुआ ऐसा हाल | promising student of 9th class hanged towel bathroom | Patrika News

बाथरूम में तौलिये से फंदा बनाकर लटका 9वीं का होनहार स्टूडेंट, लाश को देखकर मां का हुआ ऐसा हाल

locationजगदलपुरPublished: Dec 19, 2023 05:13:50 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

9th Class Student Suicide : प्रयास आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत 9वीं कक्षा के छात्र का फंदे पर लटकता शव बरामद हुआ।

police_nh.jpg
Suicide In Jagdalpur : प्रयास आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत 9वीं कक्षा के छात्र का फंदे पर लटकता शव बरामद हुआ। शव परिजनों को सौंपकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, विद्यालय के स्टाफ सहित छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार धमतरी जिले के सिहावा थाना क्षेत्र जैतपुरी गांव का निवासी रोशन कश्यप जो प्रयास आवासीय विद्यालय में 9वीं कक्षा में अध्यनरत था।
यह भी पढ़ें

Road Accident : दो बाइक में हुई जबरदस्त टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत... 2 के टूटे हाथ-पैर



Jagdalpur Suicide Case : सोमवार की सुबह 5 बजे छात्र ने बाथरूम में तौलिये से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की। घटना की सूचना इसके परिजनों को दी गई। तहसीलदार और कोतवाली पुलिस के उपस्थिति में शव को उतारा गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि रोशन पढ़ाई में काफी होनहार था। छुट्टियों के दिनों में भी घर पर पढ़ाई करता रहता था और जल्द से जल्द कुछ हासिल करना चाहता था। हम इस मामले में पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की आशा रखते हैं।
यह भी पढ़ें

गुरु घासीदास दास जयंती पर मुख्यमंत्री साय बोले - बाबा ने मनखे-मनखे एक समान का दिया उपदेश



मौसम: दिन में भी बढ़ने लगी ठिठुरन

बस्तर में फिलहाल सीजन की सबसे ज्यादा ठंड पड़ रही है। पिछले चार दिनों से बस्तर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट का सिलसिला जारी है। न्यूनतम तापमान जहां 13 डिग्री के आसपास है तो वहीं अधिकतम तापमान भी 26 डिग्री के करीब पहुंच चुका है। अधिकतम तापमान में गिरावट की वजह से अब लोगों को दिन भी भी ठिठुरन का एहसास हो रहा है। लोग दिन में भी गर्म कपड़ों के साथ नजर आ रहे हैं। मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने बताया कि अब जैसे-जैसे न्यूनतम तापमान नीचे जाएगा वैसे-वैसे अधिकतम तापमान में भी गिरावट देखने को मिलेगा। ऐसी स्थिति में दिन और रात में अच्छी ठंड पड़ेगी। मौसम आगे साफ रहता है तो बस्तर में इस सीजन में तापमान 10 डिग्री के नीचे जाने का अनुुमान है।

ट्रेंडिंग वीडियो