scriptAaj Ka Rashifal वृषभ—सिंह को धन लाभ, कन्या—कुंभ वालों की होगी कारोबारी प्रगति, जानें आपके लिए क्या लाए गणेशजी | 11 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 11th November 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal वृषभ—सिंह को धन लाभ, कन्या—कुंभ वालों की होगी कारोबारी प्रगति, जानें आपके लिए क्या लाए गणेशजी

11 नवंबर ज्यादातर लोगों के लिए धन लाभ का दिन बन सकता है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार आज चंद्रमा और मंगल एक—दूसरे को देखकर महालक्ष्मी नामक धनप्रदायक योग बना रहे हैं। बुधवार को 12 में से 7 राशिवालों के जॉब-बिजनेस में तरक्की होगी।

जयपुरNov 11, 2020 / 06:59 am

deepak deewan

11 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 11th November 2020

11 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 11th November 2020

जयपुर. 11 नवंबर ज्यादातर लोगों के लिए धन लाभ का दिन बन सकता है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार आज चंद्रमा और मंगल एक—दूसरे को देखकर महालक्ष्मी नामक धनप्रदायक योग बना रहे हैं। बुधवार को 12 में से 7 राशिवालों के जॉब-बिजनेस में तरक्की होगी।
मेष
आज कारोबार में आपकी इनकम बढ़ेगी, लेकिन खर्च भी ज्यादा करना पड़ेगा। नौकरी में सहकर्मियों से कुछ समस्या हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत बनने से आप लाभ की स्थिति में होंगे।
वृषभ
बिजनेस में काम पर फोकस रखने की आवश्यकता है अन्यथा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज नौकरी में कार्यक्षमता बढ़ेगी जिसका त्वरित लाभ भी मिलेगा। लवमेट से कोई नई बात जानने को मिल सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ घूमने की योजना बन सकती है।
मिथुन
व्यापार—व्यवसाय में आज जोखिम भरे निवेशों से दूर रहें, गणेश पूजन से लाभ मिलेगा। नौकरी में सहयोगियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। आज आपकी लवमेट से मुलाकात होगी। लाइफ पार्टनर पर भरोसा लाभ दे सकता है।
कर्क
आज आप अपना कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। नौकरी में यह समय आपके लिए अच्छा है। प्रेम संबंधों में प्यार और अपनत्व बना रहेगा। अपने जीवनसाथी के व्यवहार से मन प्रसन्न रहेगा।
सिंह
आज कारोबार में व्यवहार पर खास ध्यान रखें, विवाद न करें। नौकरी में आज वाणी संयमित रखें। प्रेमी—प्रेमिका आज आपसे कुछ ज्यादा लगाव रख सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी।

कन्या
कारोबार में किस्मत पूरा साथ देते हुए उन्नति के रास्ते खोलेगी। नौकरी के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। लवमेट से जरूरी बातें साझा करेंगे। पार्टनर की राय आज आपके लिये लाभप्रद साबित हो सकती है।
तुला
बिजनेस में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे। नौकरी में आज काम पूरे करने में आपको अधिक समय लग सकता है। आज आपको लवमेट से मुलाकात का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ आज अच्छा समय बिताएंगे।
वृश्चिक
कारोबार के लिए कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में आज काम के बोझ की स्थिति बनेगी। आज आप किसी से प्यार का इजहार कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ कहीं की यात्रा हो सकती है।
धनु
आज कारोबार में लाभ होने के मजबूत योग बने हैं, इसका लाभ उठाएं। नौकरी में आज का दिन अच्छा रह सकता है। लवमेट के लिहाज से दिन अच्छा है। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
मकर
आज कारोबार अच्छा रहेगा पर नौकरी में धैर्य से काम लेना होगा। किसी सहकर्मी के साथ विवाद होने की आशंका है। प्रेमी—प्रेमिका के साथ सुखद संबंध बनेंगे। दांपत्य जीवन के लिए भी दिन अच्छा है। रिश्तों में सुधार होगा।
कुंभ
कोई नया कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा है। बिजनेस में विरोधियोें के प्रति आज सावधान रहें। नौकरी में भी आपके विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।
मीन
कारोबार में आज खासा फायदा मिलेगा। आज नौकरी में काम पर ध्यान दें, सहकर्मियों और अधिकारियों से बात करने में सावधानी बरतें। लाइफ पार्टनर या लवमेट के जीवन में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। पार्टनर के सहयोग से महत्वपूर्ण बदलाव होगा.

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal वृषभ—सिंह को धन लाभ, कन्या—कुंभ वालों की होगी कारोबारी प्रगति, जानें आपके लिए क्या लाए गणेशजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो