scriptराजस्थान के लिए अच्छी खबर: 14 कोरोना पॉजिटिव हुए ठीक, मंत्री बोले- इस महामारी के चक्रव्यूह से निकाला जा सकता है | 14 Corona Positive Patients Recover In Rajasthan | Patrika News

राजस्थान के लिए अच्छी खबर: 14 कोरोना पॉजिटिव हुए ठीक, मंत्री बोले- इस महामारी के चक्रव्यूह से निकाला जा सकता है

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2020 07:44:52 pm

Submitted by:

abdul bari

राजस्थान के निवासियों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश में चिकित्सकों की मेहनत से 14 पॉजिटिव मरीजों ( Coronavirus Positive In Rajasthan ) की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। इनमें से 4 को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है, जबकि 10 को अभी निगरानी में रखा गया है। ( Coronavirus In Rajasthan )
 

जयपुर
राजस्थान के निवासियों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश में चिकित्सकों की मेहनत से 14 पॉजिटिव मरीजों ( coronavirus Positive In Rajasthan ) की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। इनमें से 4 को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है, जबकि 10 को अभी निगरानी में रखा गया है।
महामारी के चक्रव्यूह से भी निकाला जा सकता है… ( Coronavirus In Rajasthan )

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि कोरोना पॉजीटिव मरीज को समुचित दवा देकर उपचार किया जाए तो उसे इस महामारी के चक्रव्यूह से भी निकाला जा सकता है। जो 14 मरीज पॉजीटिव से नेगेटिव हुए हैं, वे इस बात की मिसाल हैं।
ये हैं मौजूदा हालात

डॉ. शर्मा ने बताया कि सोमवार को 2 मरीज जयपुर के रामगंज से, 1 जैसलमेर और 6 जोधपुर के आर्मी कैंप से पॉजीटिव पाए गए हैं, जो कि ईरान से लाए गए थे। राजस्थान से कुल 62 और 7 ईरान से आए मरीज हैं। इस तरह प्रदेश पॉजीटिव मरीजों की संख्या 69 हो गई है। जयपुर में पॉजीटिव आने वालों में एक 71 वर्षीय महिला है और एक 21 वर्षीय युवा है। दोनों मरीज रामगंज में पॉजीटिव आए शख्स के परिवार के सदस्य ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो