scriptराजस्थान यूनिवर्सिटी में कुलपति सचिवालय पर ताला लगाकर प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को घसीट कर ले गई पुलिस | ABVP workers protest outside Rajasthan University | Patrika News
जयपुर

राजस्थान यूनिवर्सिटी में कुलपति सचिवालय पर ताला लगाकर प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को घसीट कर ले गई पुलिस

पुलिस कार्रवाई का कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो पुलिस उन्हें घसीटकर ले गई। इसके बाद गांधी नगर थाने के बाहर भी कार्यकर्ता विरोध दर्ज कराने पहुंचे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महिला उत्पीडऩ, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर एबीवीपी की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है।

जयपुरFeb 07, 2024 / 11:45 pm

जमील खान

ABVP Students Protesting Outside Rajasthan University

राजस्थान यूनिवर्सिटी में कुलपति सचिवालय पर ताला लगाकर प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को घसीट कर ले गई पुलिस

ABVP Students Protesting Outside Rajasthan University : राजस्थान विश्वविद्यालय में मांगों को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गए। सुनवाई नहीं होने पर कार्यकर्ताओं ने कुलपति सचिवालय का ताला लगा दिया। इससे कार्मिक सचिवालय में ही बंद हो गए। बाद में गांधी नगर पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं से समझाइश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर कार्यकर्ताओं को खदेडऩे की कोशिश की।

यह भी पढ़ें

ABVP Protest- राजस्थान विश्वविद्यालय में परिषद कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

पुलिस कार्रवाई का कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो पुलिस उन्हें घसीटकर ले गई। इसके बाद गांधी नगर थाने के बाहर भी कार्यकर्ता विरोध दर्ज कराने पहुंचे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महिला उत्पीडऩ, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर एबीवीपी की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। कार्यकर्ता सोशल साइंस के डीन ओम महला को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। पिछले दिनों कार्यकर्ताओं ने कुलपति चैंबर में ही धरना दिया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान यूनिवर्सिटी में कुलपति सचिवालय पर ताला लगाकर प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं को घसीट कर ले गई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो