scriptजेल से छूटने के बाद फिर करने लगा चोरी, पुलिस ने दबोचा | Patrika News
जयपुर

जेल से छूटने के बाद फिर करने लगा चोरी, पुलिस ने दबोचा

मुहाना थाना पुलिस ने दुकानों के शटर तोड़कर चोरी करने के मामले में शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चुराया हुआ सामान बरामद किया है।

जयपुरMay 14, 2024 / 10:43 pm

Lalit Tiwari

मुहाना थाना पुलिस ने दुकानों के शटर तोड़कर चोरी करने के मामले में शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चुराया हुआ सामान बरामद किया है।
एसीपी (मालवीय नगर) संजय शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जीतराम उर्फ जीतू टोडारायसिंह टोंक का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से महंगी सिगरेटों के बण्डल बरामद किए है। एसीपी ने बताया कि मुहाना थाना क्षेत्र में दुकान और मकानों के ताले टूटने की लगातार घटनाए बढ़ रही थी। इसे देखते हुए थानाप्रभारी मदन कड़वासरा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी जीतराम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जीतराम उर्फ जीतू दिन के समय दुकानों से सामान खरीदने के बहाने रैकी करता था और रात को दुकानों के शटर तोड़कर वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने उसके पास से 60 हजार रुपए भी बरामद किए है। आरोपी जीतराम उर्फ जीतू लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था।
जेल से छूटने के बाद कर रहा था चोरी
पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है। 4 मई को जेल से छूटने के बाद वह फिर वारदातों को अंजाम देने लगा। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 13 मार्च को नीरज गोयल ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि उनकी केसर चौराहे के पास श्री बालाजी ट्रेडर्स के नाम से दुकान है। चोर उनकी दुकान का शटर तोड़कर अंदर रखा सामान चुरा ले गए।

Hindi News/ Jaipur / जेल से छूटने के बाद फिर करने लगा चोरी, पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो